हरियाणा

सिरसा में महिला व बालक के शव मिले

Spread the love

राजेंद्र कुमार
सिरसा,19 जनवरी। हरियाणा के सिरसा में आज सुबह दो अलग-अलग जगह से एक महिला व एक बालक का शव बरामद हुए हैं। पुलिस ने दोनों शवों को सिरसा के नागरिक अस्पताल की मॉर्चरी में शिनाख्त के लिए रखवाया है। पुलिस द्वारा दिनभर की गई पूछ पड़ताल में समाचार लिखे जाने तक दोनों शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई।
पुलिस प्रवक्ता के अनुसार पहला शव डिंग मोड़ के समीप सिरसा दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 09 के किनारे गांव मौजूखेड़ा के बस अड्डा के पास मिला। राहगीरों द्वारा सूचना देने के बाद डिंग थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सिरसा के नागरिक अस्पताल लेकर आई। शव एक बालक का है इसकी उम्र करीब 12 वर्ष मानी जा रही है। युवक ने पेंट कमीज व लाल कलर की स्वेटर पहनी हुई है व पैरों में सैंडल है।
इसी तरह सिरसा शहर के औद्योगिक क्षेत्र में सेक्टर 19 के पास एक महिला का मिला है। महिला के शरीर पर सूट पहना हुआ है। प्रथम दृष्टया पुलिस दोनों शवो को एक ही घटना का हिस्सा मानकर पूछ पड़ताल करने में जुटी हुई है। महिला व बालक की हत्या हुई या मौत के अन्य कारण है इसका पता पोस्टमार्टम के बाद ही चल पाएगा, फिलहाल पुलिस हत्या की आशंका जता रही है।

Close