Breaking Newsराजनीतीहरियाणा

भाजपा के बूथ अध्यक्ष और बूथ समिति के चुनाव 20 से 25 दिसंबर तक

हरियाणा भाजपा के संगठनात्मक चुनावों को लेकर जिला विकास सदन में तीन घंटे चली प्रदेश स्तरीय बैठक
सभी जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, जिला चुनाव प्रभारी व सह-प्रभारी रहे मौजूद

रोहतक। भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के संगठनात्मक चुनावों को लेकर एक बैठक विकास सदन में हुई। इसकी अध्यक्षता प्रदेश चुनाव अधिकारी श्रीनिवास गोयल ने की। बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट, प्रदेश महामंत्री एवं सांसद संजय भाटिया, प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी प्रदेश चुनाव सह-प्रभारी जंग बहादुर चौहान के अलावा सभी जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, जिला चुनाव अधिकारी ओर सह चुनाव अधिकारी बैठक में उपस्थित रहे। बैठक में निर्णय लिया गया कि 9 दिसंबर तक मंडल चुनाव अधिकारी और सह चुनाव अधिकारियों की नियुक्ति होगी। 10-11 और 12 दिसंबर को जिले के अनुसार इन अधिकारियों की कार्यशाला होगी। 13 दिसंबर तक 4-5 बूथों पर बूथ अध्यक्ष और बूथ समिति चुनाव करवाने के लिए बूथ चुनाव प्रभारी नियुक्त होंगे। 15-16 और 17 दिसंबर को विधानसभा के अनुसार बूथ चुनाव प्रभारियों की कार्यशाला होगी, 20 से 25 दिसंबर तक बूथ अध्यक्ष और बूथ समिति के चुनाव होंंगे और ये चुनाव होने के बाद 28 दिसंबर को फिर बैठक होगी।

अनुशासित कार्यकर्ताओें को ही जिम्मेदारी
बैठक में चुनाव अधिकारी श्रीनिवास गोयल ने कहा कि हमें मेहनती व कर्मठ अनुशासन को मानने वाले कार्यकर्ताओें को ही पार्टी संगठन में जिम्मेदारी देकर आगे बढ़ाना है। उन्हीं कार्यकर्ताओं को पार्टी संगठन में पदाधिकारी बनाएं जो सक्रिय सदस्य हों, पार्टी में आस्था और अनुशासन के साथ काम करने की रूचि रखता हो।
उन्होंने कहा कि पार्टी संगठन को और मजबूत करने के लिए संगठनात्मक चुनाव अहम भूमिका रखते हैं, भाजपा में सबसे पहले बूथ फिर मंडल स्तर, जिला स्तर और इसके बाद प्रदेश स्तर के संगठनात्मक चुनाव होंगे।

x

COVID-19

India
Confirmed: 2,027,074Deaths: 41,585
Close