Breaking Newsराशिफल

राशिफल, 5 दिसंबर 2019: जानिए आपके जन्मदिन के अनुसार आपकी राशि और कैसा बीतेगा आज आपका दिन

Horoscope, 05 December 2019: Know your zodiac according to your birthday and how your day will be spent today

Spread the love

मेष ( 22 मार्च – 21 अप्रैल )-

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी शुभ रहने वाला है. आज आपका समय परिवार से साथ गुजरेगा और कहीं घूमने का प्लान बनेगा. सुबह उठकर सूर्य को जल दें.

वृषभ (22 अप्रैल – 21 मई )-

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. आज आप किसी नए व्यापारी की शुरुआत कर सकते हैं. पार्टनशिप में कार्य न करें और पैसे के लेन देन के समय सावधानी बरतें.

मिथुन ( 22 मई – 21 जून )-

मिथुन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज आपको सेहत संबंधी परेशानी उठानी पड़ सकती है साथ ही अस्पताल के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं. पिछले कुछ समय से आ रही पैसों की परेशानी दूर होगी.

कर्क ( 22 जून – 21 जुलाई )-

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा उतार चढ़ाव भरा रहेगा. किसी भी प्रकार से झगड़े में न उलझें इससे आपको हानि हो सकती है. बाहर के खानें से परहेज करें.

सिंह ( 22 जुलाई – 21 अगस्त )-

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद शुभ रहेगा. आज के दिन नए वस्त्र खरीदने से आपको फायदा होगा. किसी पुराने मित्र के साथ घूमने की योजना बनेगी.

कन्या ( 22 अगस्त – 21 सितम्बर )-

कन्या राशि के घातकों के लिए आज का दिन थोड़ा उतार चढ़ाव भरा रहेगा. परिवार में हिंसा का सामना करना पड़ सकता है. घरवालों से किसी बात को लेकर मनमुटाव होगा.

तुला ( 22 सितम्बर – 21 अक्टूबर )-

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा है. यात्रा करते समय सावधानी बरतें.

यह भी पढ़े   जाट आरक्षण में हुई हिंसा की दोषी खट्टर सरकार -सुभाष बत्रा

वृश्चिक ( 22 अक्टूबर – 21 नवम्बर )-

वृश्चिक राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज के दिन सुबह उठकर जल्दी सनान करें और भगवान की पूजा करें. इससे आपके जीवन में आ रही परेशानियां दूर होंगी.

धनु ( 22 नवम्बर – 21 दिसम्बर )-

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. सोच समझर बोलें, किसी से व्यर्थ में न उलझें. परिजनों के साथ मेल मिलाप बढ़ेगा. पत्नी के साथ रिश्तें मजबूत होंगे.

मकर ( 22 दिसम्बर – 21 जनवरी )-

मकर राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा. व्यापार में फायदा होगा. कोई नया प्रोजेक्ट आपको मिल सकता है. दोस्तों पर अधिक विश्वास न करें धोखा मिल सकता है.

कुंभ ( 22 जनवरी – 18 फरवरी )-

कुंभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. किसी पुराने मित्र से मिलकर प्रसन्नता होगी. पुराने दिनों की याद ताजा होगी. किसी धार्मिक स्थल पर जानें का प्लान बन सकता है.

मीन ( 19 फरवरी – 21 मार्च )-

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. खेल से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन काफी शुभ है. आज के दिन की शुरुआत माता-पिता का आशीर्वाद लेकर करें.

Close