हरियाणा

हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद द्वारा 18 से 19 नवंबर तक गुरुग्राम में आयोजित

Spread the love
नारनौल, 20 नवंबर। हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद द्वारा 18 से 19 नवंबर तक गुरुग्राम में आयोजित मंडल स्तरीय बाल महोत्सव प्रतियोगिताओं में जिला के बच्चों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर जिले का नाम रोशन किया। 
यह जानकारी देते हुए जिला बाल कल्याण अधिकारी विपिन कुमार शर्मा ने बताया कि जिले के बच्चों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में प्रथम व द्वितीय स्थान प्राप्त करके जिले का नाम रोशन किया है। राज्य स्तर पर किंगडम ऑफ  ड्रिम गुरुग्राम में होने वाली प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने के लिए क्वालीफाई किया है।
 
बॉक्स :
गुरुग्राम में आयोजित मंडल स्तरीय बाल महोत्सव प्रतियोगिताओं के परिणाम निम्न प्रकार से रहे।
 
नारनौल। जिला बाल कल्याण अधिकारी विपिन कुमार शर्मा ने बताया कि एकल गान प्रतियोगिता के चतुर्थ ग्रुप में आरपीएस स्कूल महेंद्रगढ़ के दीपांशु ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। एकल नृत्य प्रतियोगिता के द्वितीय ग्रुप में यदुवंशी शिक्षा निकेतन महेंद्रगढ़ की जिज्ञासा ने प्रथम तथा इसी एकल नृत्य प्रतियोगिता के चतुर्थ ग्रुप में यदुवंशी शिक्षा निकेतन नारनौल की महक ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। समूह नृत्य के तृतीय व चतुर्थ ग्रुप में सूरज स्कूल महेंद्रगढ़ ने प्रथम, राष्ट्रीय समूह गान प्रतियोगिता के द्वितीय ग्रुप में श्री कृष्णा सीनियर सेकेंडरी स्कूल महेंद्रगढ़ की टीम ने प्रथम तथा राष्ट्रीय समूह गान प्रतियोगिता के तृतीय ग्रुप में सूरज सीनियर सेकेंडरी स्कूल महेंद्रगढ़ की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार राष्ट्रीय समूह गान प्रतियोगिता के चतुर्थ ग्रुप में आरपीएस सीनियर सेकेंडरी स्कूल महेंद्रगढ़ की टीम ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के चतुर्थ ग्रुप में भारती पब्लिक स्कूल नारनौल की श्रीजी व प्रीति की टीम ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

Close