Breaking Newsराशिफल

राशिफल, 19 अक्टूबर 2019: जानिए आपके जन्म के अनुसार आपकी राशि और क्या बोलते हैं आपके भाग्य के सितारे

Spread the love

मेष ( 22 मार्च – 21 अप्रैल )-
मेष राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. आज आपकी छवि में निखार आएगा. सेहत ठीक रहेगी. करीबियों के साथ लंबी यात्रा हो सकती है. आज कुछ लोगों के जीवन में प्रेम प्रवेश कर सकता है.

वृषभ (222 अप्रैल – 21 मई )-
वृषभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. छात्रों को सफलता मिलेगी. परिवार के लोगों से विवाद हो सकता है, वाणी पर संयम बरतें.

मिथुन ( 22 मई – 21 जून )-
मिथुन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज नौकरी में तरक्की के आसार है. कोर्ट कचहरी के मामलों में आज राहत मिलेगी. पुराने दुश्मन दोस्त बनेंगे.

कर्क ( 22 जून – 21 जुलाई )-
कर्क राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज कानूनी मामलों में सावधान रहने की जरूरत है. सेहत को लेकर सावधान रहें. धार्मिक गतिविधियों में खर्च संभव है.

सिंह ( 22 जुलाई – 21 अगस्त )-
सिंह राशि के लोगों का दिन सामान्य बीतेगा. जीवनसाथी की सेहत बिगड़ सकती है. वाहन चलाते समय सावधान रहने की जरूरत है. धन लाभ होने की संभावनाएं हैं.

कन्या ( 22 अगस्त – 21 सितम्बर )-
कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आर्थिक लाभ मिलेगा. परिवार का माहौल शानदार रहेगा. छात्रों को पढ़ाई में मेहनत की जरूरत है. कारोबार में निवेश के लिए दिन शुभ है.

तुला ( 22 सितम्बर – 21 अक्टूबर )-
तुला राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. किसी समारोह में रिश्तेदारों से मुलाकात से शाम बनेगी. आजकल सेहत संबंधित परेशानियों को सामान करना पड़ सकता है.

यह भी पढ़े   माइनिंग विभाग का संयुक्त निदेशक बीडी कुमावत चार लाख रुपए की रिश्वत लेते काबू

वृश्चिक ( 22 अक्टूबर – 21 नवम्बर )-
वृश्चिक राशि के लोगों को दिन शुभ रहेगा. आज आपसी विवाद पैदा हो सकता है. मन और व्यवहार पर काबू रखें. समाजिक स्थिति को बढ़ावा देने के लिए समय अनुकूल है,

धनु ( 22 नवम्बर – 21 दिसम्बर )-
धनु राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. कार्यशैली में नया प्रयोग कर सकते हैं. व्यर्थ खर्चे हो सकते हैं ध्यान रखें. घर और परिवार का ख्याल रखें.

मकर ( 22 दिसम्बर – 21 जनवरी )-
मकर राशि के लोगों का दिन शुभ होगा. कार्यों की प्रशंसा होगी. आर्थिक मामलों में बड़ों का सहयोग लें. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा.

कुंभ ( 22 जनवरी – 18 फरवरी )-
कुंभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. गलतफहमी घर का माहौल बिगाड़ सकती है. कार्यस्थल पर सहकर्मियों की मदद मिलेगी. निवेश में सावधान रहें.

मीन ( 19 फरवरी – 21 मार्च )-
मीन राशि के लोगों को सेहत संबंधित परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी की सेहत को लेकर चिंता सता सकती है. पेशे से जुड़ी यात्राएं लाभदायक नहीं होंगी.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Close