Breaking Newsराशिफल

राशिफल,15 अक्टूबर 2019:जानिए आपके जन्मदिन के अनुसार आपकी राशि और कैसा बीतेगा आज आपका दिन

मेष ( 22 मार्च – 21 अप्रैल )-

मेष राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. कहीं उनके साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं. पिता की मदद से कोई जरूरी काम पूरा होगा. कार्यस्थल पर खूब मेहनत होगी. इस राशि के छात्रों को पढ़ाई में बेहतर परिणाम मिलेगा.

वृषभ (22 अप्रैल – 21 मई )-

वृषभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज कार्यक्षेत्र में तरक्की होगी. माता-पिता के साथ संबंध बेहतर होगा. कोर्ट-कचहरी में फैसला आपके पक्ष में होगा. मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी.

मिथुन ( 22 मई – 21 जून )-

मिथुन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आप नई ऊर्जा के साथ कार्य करेंगे. जीवनसाथी के साथ रिश्ते अच्छे होंगे. किसी कार्य में अपनों की मदद मिल सकती है. संतान सुख की प्राप्ति का योग है.

कर्क ( 22 जून – 21 जुलाई )-

कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा. वाणी पर संयम रखने की जरूरत है. कुछ लोगों के साथ विवाद हो सकता है. कारोबार में लाभ मिलेगा.

सिंह ( 22 जुलाई – 21 अगस्त )-

सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताएंगे. पैसों से जुड़े कुछ काम आपके रुक सकते हैं. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों का दिन शुभ रहेगा.

कन्या ( 22 अगस्त – 21 सितम्बर )-

कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आप एनर्जी से भरपूर रहेंगे. किसी जरूरी कार्य में जीवनसाथी की सलाह लेना फायदेमंद रहेगी. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. सभी काम समय से पूरे होंगे.

यह भी पढ़े   व्हाटसएप केवल आपसी संवाद का ही माध्यम नहीं बल्कि शैक्षणिक डिलीवरी मैकेनिज्म का प्रभावी माध्यम है-डा. पंत

तुला ( 22 सितम्बर – 21 अक्टूबर )-

तुला राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज व्यवहार में सावधानी बरतने की जरूरत है. धन लाभ के नए जरिए बनेंगे. परिवार के किसी काम से यात्रा का योग बन सकता है. कोई व्यर्थ विवाद सामने आ सकता है.

वृश्चिक ( 22 अक्टूबर – 21 नवम्बर )-

वृश्चिक राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. दफ्तर में बड़े अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. आमदनी बढ़ेगी. खुद को तरोताजा महसूस करेंगे. घर का माहौल शांत रहेगा. आध्यात्मिकता की ओर आपका रुझान रहेगा.

धनु ( 22 नवम्बर – 21 दिसम्बर )-

धनु राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. परिवार के साथ खुशी के पल बिताएंगे. किसी ब़ड़े बुजुर्ग की मदद से मन में राहत आएगी. खुशनुमान व्यवहार घर में रौनक का माहौल बनाएगा.

मकर ( 22 दिसम्बर – 21 जनवरी )-

मकर राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. घर पर किसी का आगमन हो सकता है. किसी भी काम को शुरू करने से पहले जीवनसाथी से सलाह जरूर लें. आपका मन पूजा-पाठ में काफी लगेगा.

कुंभ ( 22 जनवरी – 18 फरवरी )-

कुंभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. रुके हुए सभी काम पूरे होंगे. मन आपका आध्यात्म की ओर अधिक रहेगा. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान के दर्शन के लिए जा सकते हैं.

मीन ( 19 फरवरी – 21 मार्च )-

मीन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आपको हर किसी का सहयोग मिलेगा. नौकरीपेशा के लिए अच्छे मौके मिलेंगे. जीवनसाथी के साथ अच्छा तालमेल रहेगा. ऑफिस में किसी सहकर्मी से दोस्ती हो सकती है.

Close