Breaking Newsक्राइमगुजरातदुनिया
Trending

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी से पर्स छीन कर बदमाश फरार CCTV में वारदात हुई कैद

Spread the love

सिविल लाइंस स्थित गुजरात समाज भवन की वारदात
पर्स में दो मोबाइल फोन, 50-60 हजार रुपये, महत्वपूर्ण दस्तावेज व एटीएम व अन्य कार्ड
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बड़े भाई प्रह्लाद मोदी का मोबाइल भी बदमाशों ने उत्तरी दिल्ली में छीन लिया था

दिल्ली : राजधानी दिल्ली में झपटमारों के होंसले किस कद्र बढे हुए इस बात का अंदजा इस बात से लगाया जा सकता है कि शनिवार सुबह करीब 6.45 बजे सिविल लाइंस इलाके में स्कूटी सवार बदमाश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन का पर्स लूटकर फरार हो गए। पीएम मोदी के बड़े भाई प्रहलाद मोदी की बेटी दमयंती अपने परिवार के साथ ऑटो में पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से सिविल लाइंस स्थित गुजरात समाज भवन पर उत्तरी तब बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

शिकायत के अनुसार पर्स में दो मोबाइल फोन, 50-60 हजार रुपये, कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज के अलावा एटीएम व अन्य कार्ड थे। जैसे ही पुलिस अधिकारियों को पता चला कि पीड़िता प्रधानमंत्री की भतीजी हैं, तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई। शाम तक दोनों बदमाशों की पहचान कर लगी गई थी, लेकिन उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी।

CCTV में वारदात हुई कैद

पुलिस के मुताबिक, दमयंती बेन परिवार के साथ अमृतसर घूमने गई थीं। शनिवार तड़के वह पति विकास मोदी व दो बेटियों के साथ दिल्ली पहुंची। परिवार को छह घंटे दिल्ली में रुकना था और शनिवार को ही गुजरात रवाना होना था। ऐसे में आराम करने के लिए सिविल लाइंस स्थित गुजरात समाज भवन में कमरा बुक कराया था । 
पुलिस ने गुजरात भवन, सिविल लाइंस के आसपास समेत 50 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में लिया है। जांच में जुटे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बदमाशों की पहचान हो गई है।
पुलिस का कहना है कि बदमाशों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा l इसके विपरीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बड़े भाई प्रह्लाद मोदी ने घटना को लेकर अफसोस जताया है। उन्होंने बताया कि एक माह पूर्व उनका मोबाइल भी बदमाशों ने उत्तरी दिल्ली में लूट लिया था। दिल्ली पुलिस अभी कुछ पता नहीं लगा पाई है। उन्होंने कहा कि हम सामान्य नागरिक की तरह रहते हैं और कानून पर भरोसा करते हैं।

  • मोबाईल पर ऑनलाइन भास्कर की खबरें तुरंत पाने के लिए गूगल प्ले स्टोर पर Online Bhaskar का app डाउनलोड करें और खबरों से हमेशा रहें अपडेट onlinebhaskar.com

Close