Breaking Newsराजनीतीहरियाणा

BJP प्रत्याशी राम कुमार कश्यप का इंद्री विधानसभा के गॉंव हलवाना रोड़ान में हुआ भव्य स्वागत 

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राम कुमार कश्यप ने आने वाली 21 तारीख को कमल के सामने वाला बटन दबाकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की की अपील   

Spread the love
शिव कुमार , इंद्री 
File Photo ramkumar kashyap

इंद्री विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राम कुमार कश्यप ने कार्यकर्ताओं के साथ रन्दोली, हलवाना, नागल, कमालपुर आदि दर्जनों गांवों का दौरा किया। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राम कुमार कश्यप इंद्री विधानसभा क्षेत्र के गॉंव हलवाना रोड़ान में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। राम कुमार कश्यप ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा की देश और प्रदेश के विकास में अपना योगदान देने के लिए आज के शिक्षित युवाओं को आगे आना होगा क्योंकि आज का युग युवाओं का युग है।

आज का शिक्षित युवा समाज के हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है। पिछली सरकारों के द्वारा नौकरियों में बड़े स्तर पर भ्र्ष्टाचार किया जाता था परन्तु भारतीय जनता पार्टी से हरियाणा प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर की दूरदर्शी सोच के कारण आज युवाओं को मेरिट के आधार पर नोकरिया मिलने से फैला भ्र्ष्टाचार समाप्त हो गया है।
आज के युवाओं को राजनीति के क्षेत्र में भी आगे आना चाहिये। रामकुमार कश्यप ने उपस्थित  युवाओं व् ग्रामीणों से आने वाली 21 तारीख को कमल के सामने वाला बटन दबाकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष दिलबाग बत्तान, उनकी टीम व् उपस्थित गांववासियो ने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने का भरोसा दिलाया।

Close