Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
Breaking Newsराजनीतीहरियाणा

इंद्री BJP प्रत्याशी रामकुमार कश्यप ने 21 तारीख को कमल के सामने वाला बटन दबाने की अपील

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की दूरदर्शी सोच के कारण आज प्रदेश में अनेक कल्याणकारी योजनाएं चली है जिसका सीधा फायदा गरीब वर्ग को पहुंच रहा है : प्रत्याशी राम कुमार कश्यप

Spread the love
शिव कुमार, इंद्री l 
File Photo ramkumar kashyap

इंद्री विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राम कुमार कश्यप ने कार्यकर्ताओं के साथ रन्दोली, हलवाना, नागल, कमालपुर आदि दर्जनों गांवों का दौरा किया। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राम कुमार कश्यप पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ गांव रन्दोली के रामलीला ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। वहां पर गांव के सरपंच चरणजीत सिंह बब्बू ने पगड़ी पहनकर सम्मान किया। गांव के शिव कुमार मीडिया प्रभारी किसान मोर्चा, संजय राणा बी एल ए2, सचिन मणिक शक्ति केंद्र प्रमुख व पार्टी कार्यकर्ताओं की टीम ने ग्राम वासियों सहित फूल माला डालकर मुख्य अतिथि का स्वागत किया।

मंच का संचालन गढ़ी बीरबल मंडल के अध्यक्ष कमलजीत मंडाण ने किया। बी जे पी प्रत्याशी रामकुमार कश्यप ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने हरियाणा में समान रूप से विकास करवाए हैं, इंद्री क्षेत्र में भी पिछले 5 साल के कार्यकाल में मनोहर सरकार द्वारा अभूतपूर्व विकास के कार्य करवाए गए हैं, माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर एक ईमानदार, निष्ठावान व साफ छवि के व्यक्ति हैं, उन्हीं की दूरदर्शी सोच के कारण ही आज प्रदेश में अनेक कल्याणकारी योजनाएं चली है जिसका सीधा फायदा गरीब वर्ग को पहुंच रहा है। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना के तहत लोगों में जागरूकता आई है अब लोग बेटी ओर बेटे को एक समान समझने लगे हैं, भ्रूण हत्या बंद हुई हैं, उन्ही की दूरदर्शी सोच के कारण प्रदेश में आज डर का माहौल खत्म हुआ है, समाज में जो भ्रष्टाचार फैला था वह खत्म हुआ है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को विधानसभा चुनाव में जीत दिलाकर दोबारा से मुख्यमंत्री मनोहर लाल के हाथ मजबूत करते हुए आने वाली 21 तारीख को कमल के सामने वाला बटन दबाकर प्रत्याशी राम कुमार कश्यप को विजयी बनाये। बी जे पी प्रत्याशी रामकुमार कश्यप ने कहा कि आने वाले समय में इस क्षेत्र में बहुत से विकास के कार्य करवाए जाएंगे। जो यमुना का बाढ़ ग्रस्त इलाका है, उसमें अभी बहुत से विकास के कार्य होने बाकी है जिसमें मुख्य तौर पर धनोरा ड्रेन में यमुनानगर से आने वाले गंदे पानी का प्राथमिकता के तौर पर सबसे पहले समाधान किया जाएगा। इन गांवों में जो मूलभूत सुविधाएं अब तक नहीं पहुंची है उन्हें पहुंचाया जाएगा।

Close