Breaking Newsराजनीतीहरियाणा

” निकम्मी सरकार विपक्ष बेकार” दोहराते हुए “स्वराज की सीटी अबकी बार “

Spread the love

 महिला सुरक्षा पर मौजूदा सरकार नाकाम :मंजू बाला
रोजगार देने मे मौजूदा सरकार के आंकड़े झूठे :- मास्टर संजय कुमार

स्वराज इंडिया की रेवाड़ी विधान सभा की प्रत्याशी श्रीमती मंजूबाला की टीम ने गांव साल्हावास ,सहबाजपुर, रेवाड़ी बाजार।,धारूहेड़ा बाजार  में नुक्कड़ सभा के माध्यम से सुबह 5  बजे से शाम 6 बजे तक लोगों से स्वराज इंडिया पार्टी की नीतियों के बारे में बताया।

स्वराज इंडिया के बावल  विधान सभा के  प्रत्याशी मास्टर संजय कुमार  की टीम ने गांव जाटूवास ,मोहनपुर ,बालावास ,खंडोडा ,अकबरपुर ,भाड़ावास में नुक्कड़ सभा के माध्यम से सुबह 5 बजे से शाम 6 बजे तक लोगों से स्वराज इंडिया पार्टी की नीतियों के बारे में बताया।

श्रीमती राजबाला जिला अध्यक्ष स्वराज इंडिया पार्टी की अध्यक्षता में हुई सभा में आनंद यादव  ने  रेवाड़ी विधान सभा की प्रत्याशी को वोट देकर सफल बनाने की अपील की।

 कुसुम एडवोकेट ने स्वराज इंडिया का नारा ” निकम्मी सरकार विपक्ष बेकार” दोहराते हुए “स्वराज की सीटी अबकी बार ” का आहवान किया। गांव साल्हावास  की सभा में हाजिर सभी लोगो ने पार्टी प्रत्याशी को आशीर्वाद दिया तथा वोट देने का अाशवासन भी दिया l

स्वराज इंडिया के रेवाड़ी से उम्मीदवार मंजू बाला ने महिलओं के प्रति बढ़ते अन्यया का जिक्र करते हुए कहा कि हम नारी सुरक्षा के प्रहरी व वाहक बनेंगे। उन्होनें समाज में बढ़ते नशे को लेकर चिंता जताई। मंजू बाला ने अपने अनुभव सांझा करते हुए कहा कि सरकार में प्रशासन इस कदर संवेदनहीन है कि जन प्रतिनिधि की आवाज तक सुनने को तैयार नहीं होता। उन्होनें कहा कि हम सुनिश्चित करेंगें कि जनप्रीतिनिधि ही नहीं जनता की आवाज भी सुनी जाए।

स्वराज इंडिया के बावल विधान सभा के प्रत्याशी मास्टर संजय कुमार ने बताया  सरकार के बेरोजगारी के सवाल पर दावों की पोल खोलते हुए उन्होंने कहा की RTI द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार कुल पंजीकृत बेरोजगारों 1521854 में से केवल 647 युवाओं को सरकार रोजगार देने में सक्ष्म हुई |

Close