Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
Breaking Newsदुनियाराशिफल

राशिफल 7 अक्टूबर 2019: जानिए आपके जन्मदिन के अनुसार आपकी राशि और कैसा बीतेगा आज आपका दिन

Spread the love

मेष ( 22 मार्च – 21 अप्रैल )-

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. आपको घर की कुछ नई जिम्मेदारियां निभानी पड़ सकती है. इस राशि के व्यापार से जुड़े लोगों को आज फायदा हो सकता है. स्वास्थ अच्छा रहेगा. रुका हुआ धन वापस मिल सकता है. आज के दिन जरूरतमंद को कपड़ों का दान करें. आपके काम सफल होंगे.

वृषभ (22 अप्रैल – 21 मई )-

वृष राशि के जातकों का आज आत्विश्वास बढ़ा रहेगा. बढ़े हुए आत्मविश्वास से आज सभी कार्यों में आपको सफलता मिलेगी. ऑफिस में काम दबाम कम रहेगा. इस राशि के विवाहित रोग किसी तीर्थ स्थल पर जा सकते हैं. ड्राइविंग के समय ध्यान रखें. मंदिर के लिए लाइट भेंट करें, आपकी जिंदगी में उजाला रहेगा.

मिथुन ( 22 मई – 21 जून )-

मिथुन राशि वाले लोगों का आज का दिन शुभ रहेगा. जीवनसाथी से रिश्ते मधुर होंगे. कारोबार मुनाफा होगा. बिजनेस के सिलसिले में की गई यात्रा सफल होगी. सेहत का ध्यान रखें. स्टूडेंट्स पर आज पढ़ाई का ज्यादा दवाब रहेगा.

कर्क ( 22 जून – 21 जुलाई )-

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. ऑफिस में काम का बोझ बढ़ सकता है. काम पूरा करने में सहकर्मी की मदद मिलेगी. बिना सोचे समझे बोलने से बचें. संबंध बिगड़ सकते हैं. माता पिता की सेहत का ख्याल रखें. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. बहते जल में तिल प्रवाहित करें, आर्थिक पक्ष मजबूत होगा.

सिंह ( 22 जुलाई – 21 अगस्त )-

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. जीवनसाथी की तरक्की से आपकी आर्थिक स्थिति में काफी सुधार आयेगा. काम टालने से नुकसान हो सकता है. भगवान को केसर से बनी मिठाई चढ़ाएं, आपके साथ सब अच्छा होगा.

यह भी पढ़े   हरियाणा के इतिहास की बडी खबर: हाईवे के बग़ल में पिल्लर पर दोड़ेगी रैपिड मेट्रो…

कन्या ( 22 अगस्त – 21 सितम्बर )-

कन्या राशि के जातकों लिए आज का दिन शानदार रहेगा. किसी रिश्तेदार की आज आप मदद कर सकते हैं. स्वास्थ अच्छा रहेगा. शुभ कामों में ध्यान लगाएं. शिव जी को कच्चा नारियल चढ़ाएं, जीवन में लोगों का सहयोग मिलता रहेगा.

तुला ( 22 सितम्बर – 21 अक्टूबर )-

तुला राशि के जातकों के लिएआज का दिन ठीक ठाक रहेगा. किसी मित्र की मदद कर सकते हैं. आपको धन लाभ होगा. फिजूलखर्ची से बचें. शेयर मार्केट में पैसा न लगाएं. किसी काम को जल्दबाजी में न करें. आज कि दिन सूर्यदेव को जल अर्पित करें, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

वृश्चिक ( 22 अक्टूबर – 21 नवम्बर )-

वृश्चिक राशि के जातक आज आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. नई योजना पर काम शुरू कर सकते हैं. कंपनी से विदेश जाने का मौका मिल सकता है. धन कमाने के नये रास्ते खुलेंगे. आज शिवलिंग पर बेलपत्र चढ़ाएं, आपके परिवार में खुशियों का आगमन होगा.

धनु ( 22 नवम्बर – 21 दिसम्बर )-

धनु राशि के जातकों की किस्मत उनका साथ देगी. ऑफिस के काम पूरे होंगे. दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. आज हनुमान जी को लड्डू का भोग लगाएं, आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा.

मकर ( 22 दिसम्बर – 21 जनवरी )-

मकर राशि के जातकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव होने की संभावना है. आज कुछ व्यस्तता रह सकती है. रिश्तों में मिठास रहेगा. आज आपका मूड पूरा दिन बदलता रहेगा. कुछ लोगों से मनमुटाव हो सकता है. इसलिए बातचीत में सावधानी बरतें. आज के दिन अपने गुरू का आशीर्वाद लें, बेहतर महसूस होगा.

यह भी पढ़े   भिवानी बीडीसी चैयरमेन के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पास

कुंभ ( 22 जनवरी – 18 फरवरी )-

कुंभ राशि के जातकों के घर का माहौल आज भक्तिमय रहेगा. परिवार में शांति का महौल रहेगा. इस राशि के इंजीनियरिंग के छात्रों का दिन अच्छा गुजरेगा. किसी बड़ी कंपनी से जॉब के लिए कॉल आ सकती है. उधार पैसा देने से पहले बड़ों से राय कर लें. घर में कपूर की धूप करें, आपके मन में सकारात्मक विचार आएंगे.

मीन ( 19 फरवरी – 21 मार्च )-

मीन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. जीवनसाथी के साथ किसी रेस्टोरेंट में लंच करने जा सकते हैं. इससे रिश्तों में मजबूती आएगी. आर्थिक पक्ष पहले से मजबूत होगा. रचनात्मक कार्यों में रुचि बढेगी. गणेश जी को दुर्वा चढ़ाएं, आपकी आर्थिक स्थित बेहतर होगी.

Close