Breaking Newsदुनियाराशिफल

राशिफल, 6 अक्टूबर 2019: जानिए आपके जन्मदिन के अनुसार आपकी राशि और कैसा बीतेगा आज आपका दिन

Spread the love

मेष ( 22 मार्च – 21 अप्रैल )-

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन मिश्रित परिणामों वाला रहेगा. कार्यक्षेत्र पर सफलता मिलेगी. व्यापार में निवेश से पहले सलाह ले लें. करीबियों से सहयोग मिलेगा. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा.

वृषभ (22 अप्रैल – 21 मई )-

वृष राशि के लोगों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगा. कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. पारिवारिक विवाद से चिंतित रहेंगे. आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी. व्यापार में लाभ के योग बने रहेंगे. सेहत में सुधार होगा.

मिथुन ( 22 मई – 21 जून )-

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक रूप से शुभ है. कारोबार में नई बुलंदियों को छुएंगे. व्यापार के विस्तार के लिए यह अच्छा समय है. खर्च में बढ़ोतरी होगी. परिवार के किसी सदस्य के बीमार होने से परेशान होंगे.

कर्क ( 22 जून – 21 जुलाई )-

कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा बीतेगा. आय के अतिरिक्त स्रोत विकसित होंगे. नए प्रभावशाली लोगों से मुलाकात होगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. स्वास्थ्य में सुधार आएगा.

सिंह ( 22 जुलाई – 21 अगस्त )-

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन परेशानियों भरा रहेगा. किसी करीबी से अनबन होगी. अपने बड़बोलेपन की वजह से संबंध टूटेंगे. कार्यक्षेत्र पर चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा.

कन्या ( 22 अगस्त – 21 सितम्बर )-

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. रोजगार के लिए प्रयासरत लोगों को नई राह मिलेगी. व्यापार में लाभ के पूरे योग हैं. सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने निकल सकते हैं.

यह भी पढ़े   तमिलनाडु में 50 नए कोरोना पॉजिटिव केस समने आये

तुला ( 22 सितम्बर – 21 अक्टूबर )-

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. लगातार मिल रही असफलता की वजह से मानसिक तनाव में रहेंगे. स्वभाव चिड़चिड़ा होने से संबंध बिगड़ेंगे. पारिवारिक जीवन ठीक रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक ( 22 अक्टूबर – 21 नवम्बर )-

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा. लंबे समय से प्रयासरत कार्यों में सफलता हाथ लगेगी. सामाजिक मोर्चे पर असफल रहेगी. स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. पुराने दोस्तों रिश्तेदारों से मुलाकात होने पर अच्छा महसूस करेंगे.

धनु ( 22 नवम्बर – 21 दिसम्बर )-

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है. रोजगार को लेकर अच्छी खबर मिल सकती है. प्रेम संबंधों में दरार आएगी. कारोबार की स्थिति सामान्य रहेगी. सेहत में गिरावट आएगी.

मकर ( 22 दिसम्बर – 21 जनवरी )-

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. अतिरिक्त लाभ से आमदनी बढ़ेगी. कारोबार के विस्तार की योजना बनेगी. पूरे दिन व्यस्त रहेंगे. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. स्वास्थ्य में गिरावट आएगी.

कुंभ ( 22 जनवरी – 18 फरवरी )-

कुभ राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा. पूरे दिन आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. कार्यक्षेत्र पर सफलता मिलेगी. कारोबार में लाभ मिलेगा. पारिवारिक जीवन से थोड़ा चिंतित हो सकते हैं.

मीन ( 19 फरवरी – 21 मार्च )-

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन थकान भरा रहेगा. पूरे दिन अपने काम में व्यस्त रहेंगे. बिजनेस को लेकर बाहर यात्रा पर जा सकते हैं. व्यावसायिक संबंध बनेंगे. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा. सेहत का ख्याल रखें.

Close