Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
Breaking Newsराजनीतीहरियाणा

प्रदेश की जनता को गुमराह कर भाजपा ने हासिल की सत्ता: राव दानसिंह-सभा में उमड़ा जन सैलाब

Spread the love

राव दानसिंह की पुत्री अनुश्री ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा जनहित में काम किया है। जो इस क्षेत्र के लोगों को बताने की आवश्यकता नहीं है जो यहां की जनता भली भांति जानती है जिसे आज भी याद करते है। अनुश्री ने कहा कि नया मोटर वाहन एक्ट का भारी भरकम जुरमाना आने वाले चुनाव में भाजपा सरकार के लिए भरी परेशानी लेकर आएगा l 

 परमजीत सिंह, महेंद्रगढ़। 
प्रदेश की जनता को गुमराह करके सत्ता में आई भाजपा सरकार की असलियत अब लोगों के सामने आ चुकी है । यह जुमले बाजो की सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है । जिससे प्रदेश के समाज का हर वर्ग दुखी और भयभीत है। उक्त उद्गार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व सीपीएस राव दानसिंह ने अपने सीगडी स्थित फार्महाउस पर कार्यकर्ताओं सम्मेलन में उमड़ी भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कहे। इस दौरान नांगल चौधरी के पूर्व विधायक राव बहादुर सिंह ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जहां बीजेपी 75 पार की बात करती है वहीं आज राव दान सिंह के कार्यकर्ताओं का जुनून देखकर यह स्पष्ट हो गया है कि आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा 15 सीटें भी पार नहीं कर पाएगी। उन्होंने कहा की कांग्रेस कार्यकाल में राव दानसिंह द्वारा करवाए गए विकास कार्यों की उन्होंने विपक्ष में रहते हुए भी सराहना की है। जो विकास कार्य इनके कार्यकाल में हुए हैं उतने विकास कार्य महेंद्रगढ़ में आत तक कोई भी सरकार नहीं करवाा पाई।

इस मौके पर राव दानसिंह की पुत्री अनुश्री ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा जनहित में काम किया है। जो इस क्षेत्र के लोगों को बताने की आवश्यकता नहीं है जो यहां की जनता भली भांति जानती है जिसे आज भी याद करते है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज नहीं है, कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट है। अनुश्री ने कहा कि नया मोटर वाहन एक्ट का भारी भरकम जुरमाना आने वाले चुनाव में भाजपा सरकार के लिए भरी परेशानी लेकर आएगा l

सम्मेलन के समापन पर राव दानसिंह ने कार्यकर्ताओं का छोटी सी सूचना पर इतनी बड़ी संख्या में पहुंचने पर धन्यवाद करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश की जनता को आपसी रंजिश, दंगे, भ्रष्टाचार का रास्ता दिखाने का काम किया है। आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा को इसका ख़ामियाज़ा भुगतना पड़ेगा। हरियाणा को दोबारा पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व कुमारी शैलजा के नेतृत्व में प्रदेश को दूबारा विकास के रास्ते पर ले जाना होगा।

यह भी पढ़े   झारखंड के धनबाद से मैदान में उतरेंगे कीर्ति आजाद

ऐसा तभी संभव हो पाएगा जब हम सब मिलकर इस गूंगी बहरी सरकार को उखडऩे का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि आने वाली 21 सितंबर को स्थानीय आदर्श रामलीला में पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा कार्यकर्ताओं से रूबरू होगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर उनका स्वागत करने का आह्वान किया। इस अवसर पर संध्या राव, ब्लॉ समिति के चेयरमैन मंगल सिंह, सुनीता वर्मा, ब्लॉक समिति के पूर्व चेयरमैन रमेश खिच्ची, , सतबीर सरपंच, पूर्व नपा प्रधान बिजेंद्र यादव, आशीष कौशिक, उमाशंकर अरोधिया, महेंद्र पंसारी, अशोक चौधरी, विजय चोटीवाला, कृष्ण गुर्जर, एडवोकेट शलेंदर सिंह , धोलू पाली, भूपेन्द्र सेठ, पूर्व पार्षद विक्रम यादव, ओम साई राम स्कूल के चेयरमैन रमेश सैनी, पूर्व सरपंच खातोद अभय सिंह, मास्टर भंवर सिंह सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Close