Breaking Newsदुनियाराशिफल

राशिफल, 14 सितंबर 2019: जानिए आपके जन्मदिन के अनुसार आपकी राशि और कैसा बीतेगा आज आपका दिन

Spread the love

मेष ( 22 मार्च – 21 अप्रैल )-

मेष राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज सफेद वस्तु को दान करने से धनलाभ होगा. संतान की ओर से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी. पारिवारिक कार्यों में भागदौड़ की जरूरत है.

वृषभ (222 अप्रैल – 21 मई )-

वृषभ राशि के लोगों वका दिन सामान्य रहेगा. प्रॉपर्टी से जुड़े सौदे लाभ देंगे. कारोबार में यात्रा लाभदायक रहेगी. घर के बुजुर्गों का ध्यान जरूर रखें.

मिथुन ( 22 मई – 21 जून )-

मिथुन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज क्रोध आएगा. करीबी लोगों से धोखा मिलेगा. मांगलिक कार्यों की तैयारी में लगे रहेंगे. दिन शानदार रहेगा.

कर्क ( 22 जून – 21 जुलाई )-

कर्क राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज अपने व्यवहार पर खास ध्यान दें वरना किसी तरह का झगड़ा हो सकता है. आज अटके हुए धन की प्राप्ति होगी. यात्रा, निवेश और नौकरी में लाभ मिलेगा.

सिंह ( 22 जुलाई – 21 अगस्त )-

सिंह राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज परिजनों की सेहत नरम रहेगी. लंबे समय लटके काम आज पूरे होंगे. कारोबार में परिवर्तन से लाभ मिलेगा.

कन्या ( 22 अगस्त – 21 सितम्बर )-

कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आपको धार्मिक लाभ मिलेगा. राजकीय सहयोग से कार्यों की सिद्धि होगी. कारोबारी यात्रा व भूमि निवेश लाभदायक होगा.

तुला ( 22 सितम्बर – 21 अक्टूबर )-

तुला राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. किसी बड़े प्रोजक्ट की रूपरेखा तैयार होगी. आपसी समझौते से जमीनी विवाद हल होंगे. वाहन व मशीनरी वगैराह के इस्तेमाल को लेकर सावधान रहें.

यह भी पढ़े   महलावास सरकारी स्कूल में ग्रामीणों ने जड़ा ताला

वृश्चिक ( 22 अक्टूबर – 21 नवम्बर )-

वृश्चिक राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज जीवन का थोड़ा समय परिवार को भी दें. कारोबार में आ रही बाधा दूर होगी. धन लाभ होने की संभावनाएं हैं.

धनु ( 22 नवम्बर – 21 दिसम्बर )-

धनु राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. परिवार के आयोजनों में आप बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. जीवनसाथी के साथ गलतफहमी के कारण विवाद संभव है. संपत्ति के बड़े सौदे होंगे.

मकर ( 22 दिसम्बर – 21 जनवरी )-

मकर राशि के लोगों का दिन अच्छा बीतेगा. काम को समय से पूरा करेंगे. आज किसी असहाय की मदद आप करेंगे. दूसरों के झगड़ें में न पड़ें वरना उल्टा आप उलझ जाएंगे.

कुंभ ( 22 जनवरी – 18 फरवरी )-

कुंभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. परिवार के साथ किसी आयोजन में शामिल हो सकते हैं. जितना हो सके विवादों से दूर रहें. किसी पास की हनुमान मंदिर में जाकर अर्पण करें.

मीन ( 19 फरवरी – 21 मार्च )-

मीन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. अच्छा व्यवहार आपके व्यक्तित्व में निखार लाता है. किसी संत पुरुष के दर्शन हो सकते हैं. कारोबार और परिवार में सामंजस्य बनेगा.

Close