हरियाणा

अहंकारी भाजपा को जनता ने नकारा, कांग्रेस चाहे अध्यक्ष बदले या कुछ और, कुछ नहीं होगा   – दुष्यंत चौटाला

Spread the love

चंडीगढ़, 10 सितंबर। जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि मौजूदा भाजपा सरकार फिर से अंहकार स्थापित करने के अहंकार में घूम रही है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद अहंकार में आई हरियाणा भाजपा ने पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हरियाणा बुलाकर रैली का आयोजन किया लेकिन जनता ने भाजपा को नकार कर उन्हें आईना दिखाने का काम किया। साथ ही दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पर भी तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस चाहे अपना अध्यक्ष बदले या कुछ और करें, जनता अब उनके बहकावे में नहीं आने वाली है क्योंकि प्रदेशवासी बदलाव चाहते है, मान चाहते, सम्मान चाहते है।

दुष्यंत ने कहा कि पहले भाजपा के राज्यसभा सांसद बीरेंद्र सिंह ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को बुलाकर उनके हाथ में लठ थमाया, जिसके तुरंत बाद कैथल में भाजपा नेता ही आपस में लठम-लठम हो गए। इसके कुछ दिन बाद सीएम मनोहर लाल ने जनता के पैसे से प्रदेशभर में चुनावी रथ यात्रा निकालकर पीएम मोदी को रोहतक में बुलाया लेकिन इस रैली में लाखों की संख्या में जनता के समर्थन का सपना देख रही भाजपा को जनता ने आईना दिखाया और यह रैली कुछ हजार लोगों तक ही सिमट कर रह गई।

साथ ही दुष्यंत चौटाला ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से सवाल करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद सीएम ने बंपर नौकरियां निकालने का वादा प्रदेश की जनता के साथ किया था लेकिन उन्होंने अब तक कितनी नौकरियां निकाली है उनको बताने का काम वे करें। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस सरकार ने अगर कुछ किया है तो युवाओं के अफ्सर बनने के सपनों को तोड़कर उन्हें माली-चपरासी बनाया, हरियाणावी युवाओं की जगह अन्य प्रदेश के लोगों को नौकरी दी, नौकरियों में भ्रष्टाचार व कैंसिल करके उन्हे मात्र री-एडवरटाइज करने का काम किया है।

यह भी पढ़े   किसान की बेटी मनदीप शेरगिल बनीं ग्लोबल मिस इंडिया एशिया 2018

वहीं कांग्रेस पर बोलते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से प्रदेश में अपना जनाधार खो चुकी है, अब चाहे कांग्रेस अपना अध्यक्ष बदले या कुछ और प्रयास करें अब इनका कुछ नहीं होने वाला है।

दुष्यंत ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पूर्व 10 साल के शासन और मौजूदा भाजपा सरकार के पांच साल के शासन को जनता बखूबी देखेगी क्योंकि दोनों ही दलों से जनता बहुत परेशान हो चुकी है इसलिए वे प्रदेश में बदलाव चाहती है।

दुष्यंत ने कहा की आज हरियाणा में बदलाव की लहर चल रही है आज हरियाणा की जनता ऐसा बदलाव चाहती है जो बेरोजगार युवाओं को रोजगार दे सके, महिलाओ व व्यापारियों को सुरक्षा दे सके और निश्चित तौर पर जननायक जनता पार्टी विधानसभा में भाजपा का विकल्प बनेगी और जीतेगी।

दुष्यंत ने कहा कि अब समय आ गया है कि जनता के साथ हुए धोखे का बदला वो वोट की चोट से लेकर प्रदेश में बदलाव लाए। उन्होंने वादा किया कि जेजेपी के सत्ता में आने पर ‘रोजगार मेरा अधिकार’ कानून बनाकर निजी क्षेत्र में 75 प्रतिशत केवल प्रदेश के युवाओं को ही नौकरियां दी जाएगी।

मंगलवार को जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला कैथल और करनाल जिले में जेजेपी द्वारा आयोजित अलग-अलग जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान दोनों ही जगहों पर दुष्यंत चौटाला का पार्टी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

Close