Breaking Newsदुनियाराशिफल

राशिफल,10 सितंबर 2019: जानिए आपके जन्मदिन के अनुसार आपकी राशि और कैसा बीतेगा आज आपका दिन

Spread the love

मेष ( 22 मार्च – 21 अप्रैल )-

मेष राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. आज धार्मिक आस्था बढ़ेगी. संतों का सानिध्य प्राप्त होगा. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा. पारिवारिक माहौल यथावत रहेगा.

वृषभ (222 अप्रैल – 21 मई )-

वृषभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आत्मविश्वास के कारण आप सफल होंगे. दोस्तों के सहयोग से काम पूरे होंगे. पुराने निवेश लाभदायक रहेंगे. कर्मचारियों से परेशान हो सकते हैं.

मिथुन ( 22 मई – 21 जून )-

मिथुन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आपका रहन सहन लोगों को प्रभावित करेगा. बच्चों की जरूरतों को पूरा करने में लगे रहेंगे. काम ज्यादा रहेगा. प्रतियोगिता में परिणाम अऩुकूल रहेंगे.

कर्क ( 22 जून – 21 जुलाई )-

कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. मामूली विवाद को लंबा न खींचे. कार्य योजना में मामूली बदलाव आ सकते हैं. दोस्तों के साथ मौज मस्ती का समय बिताएंगे.

सिंह ( 22 जुलाई – 21 अगस्त )-

सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. वैवाहिक प्रस्ताव अनुकूल होगा. जिद्दी व्यवहार आपके काम बिगाड़ सकता है. सावधानी से काम लें. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं.

कन्या ( 22 अगस्त – 21 सितम्बर )-

कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज भाग्य का चमकना संभव है. मनचाही सफलता के लिए ज्यादा मेहनत होगी. आजीविका के लिए भटकना पड़ सकता है.

तुला ( 22 सितम्बर – 21 अक्टूबर )-

तुला राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारियां मिलेंगी. कोर्ट-कचहरी के मामलों को सुलझने में समय लगेगा.

यह भी पढ़े   युवा व्यापारी की हत्या के विरोध में सैकड़ों व्यापारियों ने सोमवार को बिहार की राजधानी में कैंडल मार्च निकाला

वृश्चिक ( 22 अक्टूबर – 21 नवम्बर )-

वृश्चिक राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आपके रुके हुए काम पूरे होंगे. जीवनसाथी के साथ व्यवहार अच्छा रखें. संतान सुख की प्राप्ति संभव है.

धनु ( 22 नवम्बर – 21 दिसम्बर )-

धनु राशि के लोगों का दिन सामान्य बीतेगा. आज आप कारोबार को समेटेंगे. पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. नए काम की शुरुआत अच्छी होगी. भूमि विवाद में उलझ सकते हैं.

मकर ( 22 दिसम्बर – 21 जनवरी )-

मकर राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज अपनी इच्छा के विरुद्ध काम होने से क्रोध आएगा. जोखिम भरे कामों से नुकसान हो सकता है. पारिवारिक सुख भोगेंगे.

कुंभ ( 22 जनवरी – 18 फरवरी )-

कुंभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज पारिवारिक कलह से मुक्ति मिलेगी. परिजनों के साथ संबंध बिगड़ सकते हैं. वाहन सुख की प्राप्ति होगी. मकान की मरम्मत होगी.

मीन ( 19 फरवरी – 21 मार्च )-

मीन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज पारिवारिक कलह के कारण आप तनाव में रहेंगे. परिजनों के साथ संबंध बिगड़ सकते हैं. वाहन सुख की प्राप्ति होगी. मकान की मरम्मत होगी.

Close