Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
Breaking Newsक्राइमराजनीतीराजस्थान

प्रशासन के रवैये से पत्रकारों में प्रशाशन के खिलाफ भारी रोष

Spread the love

प्रशासन के ऐसे रवैये से पत्रकार प्रशाशन में भयंकर आक्रोश।

सिकन्दरा सिकराय उपखंड पर शुक्रवार को देवनगरी प्रेस क्लब के तत्वावधान में पत्रकार संघ ने उपखंड फोटो जर्नलिस्ट अनिल शर्मा के साथ मारपीट को लेकर पत्रकारों में भयंकर आक्रोश दिखा
खो-नागोरियान घटना की कवरेज करने गए दैनिक भास्कर के फ़ोटो जर्नलिस्ट अनिल शर्मा के साथ पुलिस मारपीट की घटना को लेकर पत्रकारों में भयंकर आक्रोश है। प्रशासन के ऐसे रवैये पर ऑनलाइन भास्कर चीफ मनोज कुमार सोंनी ने आपत्ति जताई है और साफ़ शब्दों में कहा कि इस घटना में लिप्त तमाम पुलिसकर्मियों के ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई की जाए।साथ ही प्रदेश में भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृति नहीं हो इसके लिए मनोज कुमार सोंनी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से एडवाइजरी जारी करने की माँग की है। खोहनगोरियांन थाना क्षेत्र में अखबार हॉकर की ह्त्या के बाद घटना की कवरेज करने गए रिपोर्टर अनिल शर्मा के साथ पुलिस द्वारा की गई मारपीट व बदसलूकी की पर ऑनलाइन भास्कर के चीफ मनोज मनोज कुमार सोनी ने कड़ा आक्रोश जताया है और कहा की ऐसी घटना से तो आम लोगो मे भय का माहौल है। और जिस पुलिश पर आम लोगो की सुरक्षा की जिम्मा है वो ही पुलिश के जिमेदार अशिकारी आम लोगो को परेशान करते है और इस पूरे मामले को लेकर जगह जगह ज्ञापन दिये गए सिकराय प्रेस क्लब के रिपोर्टरो दुवारा कड़े शब्दों में निंदा कर मुख्यमंत्री के नाम घापन सौप पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त करने की मांग की।औऱ पत्रकारो के लिए विशेष कानून व्यवस्था बनाकर लागू किया जाए। इस दौरान ऑनलाइन भास्कर चीफ मनोज कुमार सोंनी भास्कर रिपोर्टर अनिल शर्मा, देवेन्द्र सेहना, मुकेश, शिवकांत चतुर्वेदी, जगदीश सैनी , धर्मेंद्र अवस्थी,पुष्पेन्द्र मीना,राजेश गोड़, दीनदयाल, मुकेश पूरी सहित दर्जनों रिपोर्टर मौजूद थे।

Close