Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
Haryanaशख्सियतसख्सियतहरियाणा

राह ग्रुप अवार्ड से सम्मानित किए जाएंगे प्रिंस लाम्बा

राह क्लब द्वारा हिसार में 15 सितंबर को किया जाएगा सम्मान समारोह का आयोजन

Spread the love

महेंद्रगढ़ (प्रिंस लांबा)। समाजसेवा के क्षेत्र में कार्य करने व छोटी-सी उम्र में समर्पित पत्रकारिता करने पर विभिन्न हस्तियों के बीच प्रिंस लाम्बा को किया जाएगा सम्मानित। आगामी 15 सितंबर रविवार को राह क्लब द्वारा हिसार में आयोजित किए जाने वाले सम्मान समारोह में विभिन्न हस्तियों के बीच प्रिंस लाम्बा को राह ग्रुप अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा।

 

 

 

आपको बता दें कि 15 सितंबर रविवार को हिसार में साध्वी शक्तिपुरी के सानिध्य में होने वाले इस सम्मान समारोह में बतौर मुख्यातिथि सांसद सुनीता दुग्गल, हरियाणा ब्यूरो ऑफ पब्लिक इंटरप्राईजिज के चेयरमैन डॉ. कमल गुप्ता, राह ग्रुप के संरक्षक डॉ. अनुराग बिश्रोई, बीआरसीएम एजुकेशन ग्रुप के निदेशक डॉ. एस. के. सिन्हा, हरियाणा फुटबाल एसोसिएशन के अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू, राह संस्था के नेशनल चेयरमैन व केश कलां एवं कौशल विकास बोर्ड के निदेशक नरेश सेलपाड़, हरियाणा ओलम्पिक संघ के महासचिव बिजेन्द्र लोहान, जीएसटी कमीश्नर वी. के. वशिष्ठ, समाजसेविका वीना अरोड़ा, समाजसेवी रोशन लाल राणा सहित विभिन्न विश्वविद्यालयों के कुलपतियों के अलावा शिक्षा, खेल व समाजसेवा से जुड़ी हस्तियां इस अवार्ड समारोह में शिरकत करेंगी। इस सम्मान समारोह में विभिन्न क्षेत्रों में अपना समर्पित योगदान देने वाली हस्तियों को राह ग्रुप अवार्ड द्वारा सम्मानित किया जाएगा जिसमें प्रिंस लाम्बा का नाम भी शामिल है।

 

 

ज्ञात हो कि प्रिंस लाम्बा शिक्षा के साथ-साथ पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पहचान बना रहे हैं, जो बहुत बड़ी उपलब्धि है। यह क्षेत्र, जिले व शिक्षा भारती विद्यालय के लिए गर्व की बात है। प्रिंस लाम्बा मात्र 16 वर्ष की उम्र में ही पत्रकारिता के क्षेत्र में विशिष्ट कार्य व समर्पित योगदान दे रहे हैं जिस कारण उन्हें यह सम्मान मिल रहा है। इसके अलावा प्रिंस समाजसेवा के क्षेत्र में भी अपना योगदान दे रहे हैं। वे समय-समय पर पौधारोपण, आसपास स्थानों और गौशालाओं में साफ-सफाई करके युवाओं को भी जागरूक करने का कार्य करते हैं। इस सम्मान समारोह में शिक्षा, खेल व प्रसासनिक अधिकारियों के अलावा समाजसेवा के क्षेत्र में सराहनीय योगदान देने वाली हस्तियों को भी आमंत्रित किया गया है।

यह भी पढ़े   अवारा गाय की टक्कर से घायल मा. सत्यप्रकाश शास्त्री घुसकानी का हुआ निधन

 

 

प्रिंस ने बताया कि मेरे गुरू शिक्षा भारती विद्यालय संचालक योगेश शास्त्री के आशीर्वाद से ही मुझे यह अवार्ड मिल रहा है। वे समय-समय पर सभी बच्चों को समाजसेवा में योगदान देने के लिए प्रेरित करते रहते हैं। उन्हीं द्वारा दी गई प्रेरणा के कारण मैं बचपन से ही समाजसेवा व पत्रकारिता के क्षेत्र में जुट गया। इसी के फलस्वरूप मुझे राह ग्रुप द्वारा 15 सितंबर को अवार्ड से सम्मानित किया जा रहा है तथा इससे पहले भी अनेक संस्थाएं सम्मानित कर चुकी हैं।

Close