Breaking Newsदुनियाराशिफल

राशिफल, 13 अगस्त 2019, पढ़ें अपने जन्म के अनुसार अपनी राशि और उसका राशिफल

Spread the love

मेष ( 22 मार्च – 21 अप्रैल )-

मेष राशि के लोगों का दिन अच्छा नहीं रहेगा. सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है. किसी की बातों में आकर कोई फैसला न ले वरना आने वाले वक्त में परेशानियां हो सकती हैं.

वृषभ (222 अप्रैल – 21 मई )-

वृषभ राशि के लोगों का दिन मिला-जुला रहने वाला है. सोमवार के दिन भगवत गीता का पाठ करने से कई कष्ट दूसर होने से लाभ की भी प्राप्ति होगी. कोई योजना सफल न होने की वजह से मन थोड़ा विचलित रह सकती है.

मिथुन ( 22 मई – 21 जून )-

मिथुन राशि के लोगों का दिन आज अच्छा रहेगा. कामकाज के क्षेत्र में सफलता और वृद्धि मिलने का आसार बनें रहेंगे. साथ ही सोमवार का दिन फलदाय रहेगा.

कर्क ( 22 जून – 21 जुलाई )-

कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य रहने वाला. काफी समय से मन में चल रही समस्या का आज समाधान हो सकता है. जिससे लाभ की भी प्राप्त होगी और तनाव भी दूर होगा. मन दुविधा बना रह सकता है.

सिंह ( 22 जुलाई – 21 अगस्त )-

सिंह राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. धन के लाभ की प्राप्ती के अवसर मिलने के पूरे आसार बनें रहेंग. अपनी जिम्मेदारियों का भलिभांति समझे नहीं दिक्कतें आ सकती हैं.

कन्या ( 22 अगस्त – 21 सितम्बर )-

कन्या राशि के लोगों का दिन मिला-जुला रहने वाला है. कार्य क्षेत्र को लेकर मन में चल रहे विचार करागर साबित होंगे. दूसरी ओर स्वास्थ्य संबंधी समस्या आ सकती है.

यह भी पढ़े   UP: 22 आईपीएस अधिकारियों का तबदला

तुला ( 22 सितम्बर – 21 अक्टूबर )-

तुला राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा. शुभ अवसर मिलने के आसार बनें रहेंगे. ऐसे में इन मौकों को हाथ से न जाने दें. इसके अलावा जीवन में उन्नति होने की उम्मीद है.

वृश्चिक ( 22 अक्टूबर – 21 नवम्बर )-

वृश्चिक राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. मन में किसी बात को लेकर चल रह द्वंद जल्द ही खत्म होगा. किसी की बातों में आकर अपने आप से भरोसा खोने की कोशिश न करें.

धनु ( 22 नवम्बर – 21 दिसम्बर )-

धनु राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. किसी बात को लेकर मन में अलग-अलग विचार आते रहेंगे. जिसकी वजह से फैसला लेने में परेशानी हो सकती है. अपने आप में आत्मविश्वास की कमी ने होने दें.

मकर ( 22 दिसम्बर – 21 जनवरी )-

मकर राशि के लोगों का अच्छा रहेगा है. सोमवार का दिन जीवन में उन्नति और तरक्की के रास्ते के साथ-साथ कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. नए रोजगार की तलाश आज पूरी हो सकती है.

कुंभ ( 22 जनवरी – 18 फरवरी )-

कुंभ राशि के लोगों का मिला-जुला रहेगा. स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. काफी समय से चली आ रही परेशानियां आज दबर होंगी.

मीन ( 19 फरवरी – 21 मार्च )-

मीन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. कार्यक्षेत्र में लाभ प्राप्ती के अवसर मिलेंगे. हालांकि कुछ कष्ट मिलने के आसार भी बनें रहेंगे.

 

Close