Breaking Newsदुनियाराशिफल

राशिफल, 11 अगस्त 2019: जानिए अपने जन्मदिन के अनुसार आपकी राशि और उसका आज का राशिफल

Spread the love

मेष ( 22 मार्च – 21 अप्रैल )-

मेष राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज जो भी बोलेंगे सोच समकर बोलें तो बेहतर. कार्यस्थल पर जल्दबाजी से बचें. इनकम बनी रहेगी. सेहत से जुड़ी परेशानी हो सकती है.

वृषभ (222 अप्रैल – 21 मई )-

वृषभ राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. कार्यस्थल पर आप ऊर्जा से भरे रहेंगे. सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. सेहत को लेकर चिड़चिड़ापन महसूस हो सकता है.

मिथुन ( 22 मई – 21 जून )-

मिथुन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. कार्यस्थल पर सकारात्मक विकास होगा. धन लाभ होने की संभावनाएं बनेंगी. किसी नए प्रेम संबंध की शुरुआत हो सकती है.

कर्क ( 22 जून – 21 जुलाई )-

कर्क राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज इस राशि के लोगों को नए अवसर मिलेंगे. कारोबारी और आर्थिक लाभ होगा. सेहत का ध्यान रखना बेहद जरूरी है.

सिंह ( 22 जुलाई – 21 अगस्त )-

सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज मित्रों की ओर लाभ मिलेगा. आने वाले समय में आपकी कमाई बढ़ेगी. मां की सेहत में कुछ परेशानी आ सकती है.

कन्या ( 22 अगस्त – 21 सितम्बर )-

कन्या राशि के लोगों का दिन सामान्य बीतेगा. आज अत्यधिक आशावदी न बनें और किसी भी मामले को लेकर सतर्कता बरतें. आज अनुशासित रहने का पूरा प्रयास करें.

तुला ( 22 सितम्बर – 21 अक्टूबर )-

तुला राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आपको काफी लाभ मिलेंगे. कारोबारी मामलों में धन लाभ होगा. आर्थिक मामलो में सावधानी बरतें. रिश्तेदारों को संबंध सुधारने का मौका मिलेगा.

यह भी पढ़े   जहां सरकार हाथ लगाती है वहां सत्यानाश ! ये क्या कह रहे हो गडकरी जी

वृश्चिक ( 22 अक्टूबर – 21 नवम्बर )-

वृश्चिक राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. नौकरी वालों के लिए समय शुभ है. पारिवारिक जीवन रोज जैसा रहेगा. आज आप अपनी छवि को बेहतर बनाएंगे.

धनु ( 22 नवम्बर – 21 दिसम्बर )-

धनु राशि के लोगों का दिन सामान्य बीतेगा. परिवार के साथ ज्यादा समय बिताना शुभ होगा. आज व्यापारी संदर्भ में दोहरी भूमिका निभाएंगे. बड़े लोगों से संपर्क बनेंगे.

मकर ( 22 दिसम्बर – 21 जनवरी )-

मकर राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. कार्य स्थल पर सकारात्मक विकास होगा. विदेश जाना चाहते हैं तो अपने प्रयासों को आगे बढ़ाएंगे. परीक्षा के परिणाम पक्ष में होंगे. किसी धार्मिक स्थल पर जाने से मानसिक सुख की प्राप्ति होगी.

कुंभ ( 22 जनवरी – 18 फरवरी )-

कुंभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आर्थिक मामलों में लाभ मिलेगा. कारोबारी मामलों में जीत मिलेगी. सुखी वैवाहिक जीवन मिलेगा. कुछ करीबी लोगों की सेहत को लेकर चिंता हो सकती है.

मीन ( 19 फरवरी – 21 मार्च )-

मीन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज नया कारोबार शुरू करने के लिए दिन अच्छा है. कोई बड़ी डील भी आज हो सकती है. पारिवारिक जीवन शानदार रहेगा.

Close