Breaking Newsक्राइमहरियाणा

दिल्ली रोड़ सनसिटी में कुएं में मिली युवक की लाश का मामला, तीनों आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

रोहतक पुलिस की सीआईए-2 टीम ने किया ब्लाईंड मर्डर केस का खुलासा
हत्या की वारदात में शामिल तीनों आरोपी गिरफ्तार

हर्षित सैनी
रोहतक, 10 अगस्त। दिल्ली रोड़ सनसिटी में गैर आबाद जगह में स्थित कुएं में करीब 2 महीने पहले मिली युवक की लाश के मामले को हल करते हुए पुलिस को सफलता मिली है।
रोहतक पुलिस की सीआईए-2 टीम ने ब्लाईंड मर्डर केस का खुलासा करते हुए हत्या की वारदात में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। तीनों युवक एक ही गांव की है, जिसमें दो युवक सगे भाई है। आरोपियों को कल पेश अदालत किया जाएगा। मामले की गहनता से जांच जारी है।
अपराध शाखा-2 प्रभारी उप.नि. आजाद सिंह ने बताया कि विगत 31 मई को पुलिस को सूचना मिली कि दिल्ली रोड़ पर सनसिटी में गैर आबाद जगह में स्थित एक कुएं में युवक की लाश पड़ी हुई है। थाना आईएमटी पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। युवक की लाश को कुएं से बाहर निकाला गया। युवक के शिनाख्त के प्रयास किए। लाश का पोस्टमार्टम करवाया गया, जिसमें डॉक्टर ने मौत का कारण सिर में लगी चोट बताया। विगत 1 जून को मृतक युवक की पहचान कन्हेली निवासी पंकज पुत्र जयप्रकाश के रूप मे हुई।
पंकज की मां सुमित्रा की शिकायत पर थाना आईएमटी में धारा 302 व 201 भा.द.स. के तहत अभियोग संख्या 129/19 अंकित कर जांच शुरू की गई। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि मृतक पंकज उम्र 27 साल 3 बहनों का अकेला भाई था। पंकज विगत 26 मई को सुबह घर से काम के लिए रोहतक गया था, जो वापिस घर नहीं आया।
उप.नि. आजाद सिंह के अनुसार मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने मामले की जांच अपराध शाखा-2 को सौपी। उप.नि. आजाद सिंह के नेतृत्व में कार्य करते हुए सीआईए-2 ने मामले में हर पहलू की गंभीरता से जांच की। कई लोगों को शामिल जांच किया गया।
उन्होंने बताया कि मामले में आरोपियों के खिलाफ सबूत मिलने पर उप.नि. जयवीर सिंह के नेतृत्व में सीआईए-2 टीम ने छापेमारी करते हुए 10 अगस्त को कन्हेली रोड़ रोहतक से कार्तिक व अंकित पुत्रान बिजेन्द्र निवासी गांव पहरावर (रोहतक) तथा दीपक पुत्र सुभाष निवासी गांव पहरावर (रोहतक) को गिरफ्तार किया है।
उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया कि कार्तिक उम्र 19 साल, अंकित उम्र 21 साल व दीपक उम्र 19 साल की पंकज के साथ काफी समय से दोस्ती थी। आरोपियों से पूछताछ पर सामने आया कि विगत 26/27 मई की रात को कार्तिक, अंकित, दीपक व पंकज दिल्ली रोड़ पर सनसिटी में गैर आबाद कुआ के पास बैठे थे।
कार्तिक, अंकित व दीपक का पंकज के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े में कार्तिक, अंकित व दीपक ने पंकज के सिर पर ईंट से वार कर दिए। तीनों युवको ने ईंटो से चोटें मारकर पंकज को कुएं को फैंक मौके से फरार हो गए। सिर में लगी चोटों के कारण पंकज ने दम तोड़ दिया। आरोपियों से गहनता से पुछताछ की जा रही है।

Close