Breaking Newsखेलदुनिया

जस्ट कबड्डी लीग की विजेता बनी दिल्ली की टीम

Spread the love

नशे से दूर रहें प्रदेश के युवा-देव कुमार देवा

हर्षित सैनी
रोहतक। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के स्र्पोट्स कॉम्पलेक्स में चल रही जस्ट कबड्डी लीग का आज जोरदार समापन हुआ। इस कबड्डी प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि भारत केसरी पहलवान सुभाष रहे जबकि विशिष्ट अतिथि के तौर पर भाजपा नेता रणवीर ढाका मौजूद रहे। कार्यक्रम में प्रसिद्ध हरियाणवी कलाकार देव कुमार देवा व अन्नू कादियान की जोडी ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।
यह जानकारी देते हुए जस्ट कबड्डी सीजन-7 के आयोजक जीतू पहलवान ने बताया कि यह कबड्डी प्रतियोगिता 7 जुलाई से शुरू हुई थी। जिसमें पूरे देश से 20 टीमों ने हिस्सा लिया था। आज जोरदार फाईनल मुकाबला दिल्ली व कोलकाता की टीम के बीच हुआ। जिसमें दिल्ली ने कोलकाता को पटकनी देते हुए जोरदार जीत हासिल की।
कार्यक्रम में प्रसिद्ध हरियाणवी कलाकार देव कुमार देवा व अन्नू कादियान की जोडी ने देवर स्मार्ट, पल्लो लटके व बहू काले की पर अपनी प्रस्तुति देकर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।
अपने सम्बोधन में देव कुमार ने कहा कि युवाओं को नशे की लत से बचना चाहिये। हमारा प्रदेश जहां दूध-दही का खाना है वहां नशे जैसी बुराई ने युवाओं की जडों को खोखला करने का काम किया है। इसलिए युवा वर्ग नशे से दूर रहे तथा अपने हरियाणा को समृद्ध बनाने में अपना योगदान दें।
उन्होंने युवाओं को खेलों के प्रति जुनून अपना कर विश्व स्तर पर अपनी प्रतिभा का डंका बजवाने का भी आह्वान किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने विजेता टीम को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित भी किया।

Close