Breaking Newsस्थानीय खबरेंहरियाणाहिमाचल प्रदेश

राइस मिलर्स एसोसिएशन ने बताई परेशानियां, विधायक ने कहा होगा समाधान

विधायक ने मिलर्स को दिया समाधान का आश्वासन

Spread the love

तरावड़ी व नीलोखेड़ी राइस मिलर्स एंड डीलर एसोसिएशन तथा सोलवेंट एसोसिएशन तरावड़ी़ की एक सयुक्त बैठक सौकड़ा रोड़ पर एक होटल सम्पन्न हुई। बैठक में विधायक भगवानदास कबीरपंथी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस अवसर पर राइस मिलर्स एसोसिएशन व सोलवेंट एसोसिएशन ने विधायक का पिछले पांच साल मे करवाएं कार्यों का धन्यवाद किया और विधायक को एसोसिएशन की समस्याओं के बारे में ज्ञापन सौपते हुए बताया कि बिजली के रेट कम करना, मार्केट फीस दूसरे राज्यों के समान करना, प्रदुषण विभाग की ओर से  परेशानियों को दूर करने व दूसरे राज्यों से आकर हरियाणा की मंडियों में बिकने वाली फसल की आवक बंद करने की मांग की l
इस अवसर पर विधायक भगवानदास कबीरपंथी आश्वासन देते हुए कहा कि उनकी समस्याओं का समाधान जरूर करवाया जाएगा। विधायक ने इस दौरान अपने पांच साल में करवाएं गए विकास कार्यों को क्रंमवार बताया और कहा कि पांच सालों में तहसील की सभी समस्याओं का समाधान तो नही करवाया जा सकता, लेकिन जहां जैसी समस्या मिली उसे समाधान करवाने का प्रयास किया गया है। इस अवसर पर राइस मिलर्स एसोसिएशन के प्रधान नरेश बंसल ने विधायक भगवानदास कबीरपंथी सहित आए सभी लोगों का धन्यवाद किया और कहा कि विधायक ने पिछले पांच सालों में व्यापारियों को पूरा सहयोग दिया है और व्यापारियों की हर परेशानी को अपनी परेशानी समझकर हल करवानें का प्रयास किया है।
उन्होंने कहा कि मार्केट फीस कम करने को लेकर विधायक ने विश्वास दिलाया है कि वह जल्द ही मुख्यमंत्री से बैठक कर समाधान करवाने का आश्वासन दिया है।

इस मौंके पर उपाध्यक्ष सरदार मलकीत सिंह, सचिव राकेश हंस, कोषाध्यक्ष जोगेंद्र कुमार, लाला साधु राम, कृष्ण चंद सिंगला, लाला रमेश गुप्ता, नाथी राम गुप्ता, विनोद गोयल, प्रमोद बंसल, प्रवीन गर्ग, सुभाष गुप्ता, राजकुमार तायल, प्रदीप गुप्ता, राकेश गर्ग, तिलक राज, लोकेश सरदाना, विश्म्बर शर्मा, विनोद मलिक, नरेश चुघ व मनोज खुराना मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Close