Breaking Newsक्राइमराजस्थान

बिरला मंदिर रोड JDA ऑफिस के सामने कई गाड़ियां एक से टकराई, 2 की मौत

दुपहिया वाहनों पर सवार करीब छह महिला-पुरुष गंभीर घायल हो गए, दो ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया

Spread the love

जयपुर : बिरला मंदिर रोड JDA ऑफिस के सामने कई गाड़ियां एक से टकराई
2 की मौत की सुचना
बहुत ही भयावह एक्सीडेंट हुआ है l
जेडीए सर्किल सड़क हादसा मामला
दो लोगो की इलाज दौरान मौत
डॉ पुनीत कुमार पाराशर व विवेक पाराशर की मौत
SMS ट्रोमा में भर्ती सरिता देवी,रतन लाल मीणा,मीठालाल व धनराज
दुर्धटना थाना ईस्ट पुलिस कर रही जाँच

जयपुर. राजधानी की स्पीड रोड जेएलएन मार्ग पर बिड़ला मंदिर के सामने मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। एक तेज रफ्तार बेकाबू हुई कार ने जेडीए चौराहे पर कई वाहनों को टक्कर मारते हुए रोंद दिया। इस सड़क हादसे में टक्कर मारने वाली कार के अलावा एक अन्य कार व चार दुपहिया वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

दुपहिया वाहनों पर सवार करीब छह महिला-पुरुष गंभीर घायल हो गए। इनमें दो जनों ने उपचार के दौरान एसएमएस अस्पताल में दम तोड़ दिया। इसके अलावा एक महिला समेत चार लोगों की हालत गंभीर है। इनमें एक मृतक के शव की शिनाख्त पुनीत के रुप में होना बताया जा रहा है।

हादसे के बाद अफरा तफरी का माहोल हो गया। वहां चीख पुकार मच गई। घायल हुए लोग सड़क पर तड़पते रहे। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार गांधी सर्किल की तरफ से आ रही थी। जिसने जेडीए चौराहे पर खड़े वाहनों को टक्कर मारी। इससे गाड़ियां आपस में भिड़ने से उसमें सवार लोग वहीं गिर पड़े। कुछ बेसुध हो गए तो कुछ लहूलुहान होकर चीख पुकार मचाने लगे। वहां ट्रेफिक जाम हो गया।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। वहां राहगीर मोबाइल फोन से वीडियो बनाने लगे। जिन्हें पुलिस ने हटाया। काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल रहा। माना जा रहा है कि सड़क पर अचानक भीख मांगने आने वालों की वजह से यह हादसा हुआ। जिसकी अब पुलिस चौराहे पर लगे सीसीटीवी फुटेज से पड़ताल करेगी।

Close