Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
राशिफलस्थानीय खबरें

राशिफल 14 जुलाई 2019: जानिए किन राशि के जातकों को मिलेगा धन, दाम्पत्य जीवन में आएगी खुशहाली

Spread the love

मेष- यह सप्ताह आपके लिए अपनी बनाई गई पुरानी योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए है। किसी मिथुन या वृश्चिक राशि के व्यक्ति से नई बिजनेस डील की उम्मीद कीजिये। मित्रों  की सहायता से कोई लंबित कार्य बनेगा। व्यवसाय वृद्धि के लिए अधिक परिश्रम की आशा है। लाल और पीला रंग धारण करें। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें। राजनीति से सम्बद्ध लोग अपनी प्रतिष्ठा के प्रति सावधानी बरतेंगे। गो माता को गुड़ खिलाएं। स्वास्थ्य सुख बेहतर रहेगा। भगवान शिव जी की पूजा करें।

 वृष- व्यवसाय में धन का आगमन  होगा। शिक्षा तथा प्रतियोगिता में सफलता की प्राप्ति होगी। मीडिया तथा आईटी फील्ड से सम्बद्ध जातक लाभान्वित होंगे। किसी नए कार्य का प्रारम्भ हो सकता है। सुगंधित इत्र का प्रयोग करें। किसी मित्र की सहायता से कोई सरकारी कार्य जो कि बहुत दिनों से लंबित था, उसके पूर्ण होने की संभावना रहेगी। अविवाहित लोगों के विवाह के मार्ग में आने वाली बाधाएं समाप्त होंगी। किसी गरीब अंधे व्यक्ति को भोजन कराएं। श्री सूक्त का पाठ करते रहें। हेल्थ अच्छी रहेगी।

मिथुन- धन के आगमन से मन प्रसन्न  रहेगा। धार्मिक यात्रा हो सकती है। किसी तुला या वृष राशि के जातक के साथ आपका नया परिचय भविष्य में काफी लाभप्रद हो सकता है। लव लाइफ अच्छी रहेगी। सफेद और नीला आपका प्रिय शुभ रंग है। पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद ग्रहण करें। संतान को सफलता की प्राप्ति होगी। हेल्थ से प्राब्लम हो सकती है। राजनीतिज्ञों को सफलता मिलेगी। बुध का पदार्थ है पालक जिसको गो माता को खिलाने से भाग्य में वृद्धि होगी। श्री हनुमानचालीसा का पाठ भी करें।

यह भी पढ़े   आज का राशिफल 22 अप्रैल 2019

 कर्क- धार्मिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी। आप ऑफिस के कार्यों में व्यस्त रहेंगे। किसी शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। ससुराल के किसी सदस्य के आगमन से मन हर्षित रहेगा। मीन और धनु राशि का कोई जातक आपके कार्य में आपकी मदद करेगा। शुक्रवार से धन का आगमन  होगा। बीपी और मधुमेह से समस्या आ सकती है। आत्मबल में वृद्धि और वाणी का प्रभाव आपके बिगड़े कार्य भी बनाएगा। श्री हनुमान जी की उपासना करें। बुधवार को बहते जल में नारियल  प्रवाहित करें।

सिंह- सफलता का एक नया मार्ग बनेगा। इस सप्ताह आप नई उमंग व तरंग के साथ अपने कर्म पथ पर चलेंगे। कई योजनायें आपके मन मस्तिष्क को प्रभावित करेंगी। आपको अपने मृदुल व्यवहार का लाभ मिलेगा। लव लाइफ में तनाव की स्थिति आ सकती है। लाल रंग शुभ है। आय प्राप्ति के अन्य स्रोत भी बन सकते हैं। गाय को रोटी और गुड़ खिलाएं। श्री आदित्यहृदयस्तोत्र का पाठ करें।

कन्या- इस सप्ताह आर्थिक दिशा में चल रहा प्रयास सार्थक होगा। शिक्षा में छात्र सफलता की प्राप्ति करेंगे। संतान पक्ष से किसी शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। आपकी मनोकामना पूर्ण होने का समय आ गया है। हरा और नीला रंग आपका शुभ रंग है। समाज में आपकी रचनात्मक गतिविधि आपके व्यक्तित्व को एक नया आयाम देगी। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। त्वचा विकार से परेशान हो सकती है। धन का व्यय होगा। श्री हनुमान जी की उपासना करें। पिता का आशीर्वाद लें।

तुला- व्यवसाय से जुड़े लोग लाभान्वित होंगे। यह सप्ताह रुके कार्यों को पूर्ण करने का है। अपने आत्मबल को बनाये रखें। जॉब में प्रोन्नति होगी। व्यवसाय में लाभ होगा। आपका शुभ रंग है हरा। फिल्म तथा लेखन से जुड़े लोग लाभान्वित होंगे। संतान के मांगलिक कार्य के मार्ग में आ रही बाधाएं समाप्त होंगी। श्री सूक्त का पाठ आपके कार्यों को निर्विध्न रूप से पूर्ण करने के लिए ब्रम्हास्त्र का कार्य करेगा। किसी गरीब व्यक्ति को अन्न का दान करें। स्वास्थ्य सुख खराब रहेगा। श्वांस के रोगी सावधानी बरतें।

यह भी पढ़े   राशिफल, 31 अगस्त 2019: जानिए आपके जन्मदिन के अनुसार आपकी राशि और कैसा बीतेगा आज आपका दिन

वृश्चिक- इस सप्ताह किसी धार्मिक गुरु का आशीर्वाद प्राप्त होगा। राजनीति में सफलता मिलेगी। शिक्षा की दिशा में  छात्रों की मन चाही मुरादें पूरी होने वाली है। कई दिनों से किसी कार्य की योजना जो आपके दिमाग में थी वो इस सप्ताह अपने परिपूर्णता की तरफ है। किसी कर्क या धनु राशि के जातक से कोई नया व्यापारिक कॉन्ट्रैक्ट हो सकता है। आईटी और बैंकिंग फील्ड के जातकों को अपने उद्देश्य की प्राप्ति हेतु परिश्रम के साथ- साथ आत्मबल को बढ़ाना पड़ेगा। नारंगी रंग शुभ है। स्वास्थ्य सुख बेहतर रहेगा। श्री बजरंगबाण का पाठ करें।

धनु- राजनीतिक सफलता मिलेगी। इस सप्ताह राजनीति और न्यायिक फील्ड के जातकों को सफलता मिलेगी। आप एक आशावादी  व्यक्ति हैं। छात्र अपनी प्रतिभा को इस सप्ताह एक नयी दिशा देंगे। आपके लिए बेहतर है कि पहले एक काम को निपटा लें फिर दूसरा कार्य करें। आसमानी रंग आपका शुभ रंग है। धन का आगमन आपको प्रसन्न रखेगा। दाम्पत्य जीवन सुखी रहेगा। हेल्थ में प्राब्लम रहेगी। बहते जल में तांबा प्रवाहित करें। श्री विष्णु जी की उपासना करते रहें।

मकर- किसी अपने रिश्तेदार से ही तनाव हो सकता है। आपके लिए बेहतर है कि एक समय में एक ही मिशन पर कार्य करें क्योंकि शनि की साढ़े साती आपको प्रभावित कर रही है। इस सप्ताह किसी बड़े धार्मिक गुरु के आशीर्वाद का लाभ मिलेगा। व्यवसाय में उन्नति करेंगे। लव लाइफ में प्रसन्नता रहेगी। स्वास्थ्य सुख में थोड़ी बाधाएं आपको परेशान करेंगी। नीला तथा हरा आपका प्रिय शुभ रंग है। धार्मिक यात्रा भी हो सकती है। श्री हनुमानचालीसा का पाठ करें।

यह भी पढ़े   राशिफल 7 अप्रैल 2019

कुंभ- राजनीतिक सफलता मिलेगी। इस सप्ताह छात्रों को सुअवसर प्राप्त होगा। किसी विद्वान संत से मिल सकते हैं। राजनीतिज्ञ सफलता की प्राप्ति करेंगे। धन का व्यय होगा। दाम्पत्य जीवन शानदार रहेगा। लव लाइफ में विवाह की तिथि तय हो सकती है। हरा रंग शुभ है। विष्णु जी की उपासना प्रतिदिन करते रहें। स्वास्थ्य सुख मध्यम है। हनुमान जी की पूजा करें।

 मीन- धन के आगमन की व्यवस्था बनेगी। व्यवसाय में आपके पास मेष या कर्क राशि का जातक एक नया बिजनेस प्रस्ताव ला सकता है, जिसको आगे बढ़ाने में आप सफल रहेंगे। जॉब में सफल रहेंगे। श्री विष्णु जी का ध्यान करते रहें। पीला तथा सफेद रंग शुभ है। संतान की  सफलता से मन हर्षित रहेगा। हेल्थ अच्छी रहेगी। श्री सुन्दरकाण्ड का पाठ करें। विष्णु मंदिर जाते रहें।

Close