Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
Breaking Newsराजनीतीहरियाणा

प्रदेशाध्यक्ष के नेतृत्व में कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों की रणनीति तैयार की

Spread the love

 

न-जन के मुददों को लेकर सड़कों पर लड़ेगी कांग्रेस:डा.अशोक तंवर

गुडग़ांव में प्रदेशभर के पदाधिकारियों और कांग्रेस नेताओं की बैठक का हुआ आयोजन
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के नेतृत्व में विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति हुई तैयार

चंडीगढ़,(11 जून):हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डा.अशोक तंवर के नेतृत्व में बुधवार को गुडग़ांव में प्रदेशभर के कांग्रेस पदाधिकारियों व वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं की बैठक आयोजित हुई। इस बैठक में हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डा.अशोक तंवर ने जहां आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर पदाधिकारियों के साथ बैठकर रणनीति तैयार की वही प्रदेशभर के नेताओं को आक्रामक तरीके से सड़क पर उतरकर जनहित के मुददे को उठाने के निर्देश दिए। डा.तंवर ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में एकमात्र विपक्ष कांग्रेस पार्टी है और अगले विधानसभा चुनावों में भाजपा की भ्रष्ट,संवेदनहीन और सांप्रदायिक ताकतों से कांग्रेस की सीधी टक्कर होगी। उन्होने कहा कि कांग्रेस बेरोजगारी,किसान,गरीब,मजदूर के मुददों को लेकर पहले भी लड़ाई लड़ती रही है और ये लड़ाई तब तक जारी रहेगी,जब तक कांग्रेस भाजपा को सत्ता से उखाड़ नही फैकती। उन्होने कहा कि आगामी एक सप्ताह के अंदर कांग्रेस धरने-प्रदर्शन और लोगों की आवाज को उठाने का काम पूरे जोर-शोर से शुरू कर देगी और प्रदेश भर के कांग्रेसी अब तक अपने घरों में नही बैठेगें जब तक भाजपा का दमन नही कर देते।

प्रदेशभर के पदाधिकारियों व कांग्रेस नेताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डा.अशोक तंवर ने कहा कि सभी कांग्रेसी अभी से चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं और हर दिन सड़क पर उतरकर लोगों के हितों में आवाज उठाने का काम करें।उन्होने कहा कि जिलास्तर और हल्कास्तर पर सरकार की खामियों को उठाने के साथ- साथ धरने-प्रदर्शनों के जरिए लोगों की मांगों को सरकार के समक्ष उठाने का काम करें।डा.तंवर ने कांग्र्रेसजनों से कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी ताकत के साथ विधानसभा चुनावों में उतरेगी और अभूतपूर्व जीत भी हासिल करेगी लेकिन उसके लिए सभी साथियों को मिल-जुल कर काम करना होगा। उन्होने कहा कि अब विधानसभा चुनावों को ज्यादा समय नही रह गया है,इसलिए सभी कांग्रेस नेता अपने-अपने हल्कों में हल्कास्तरीय रैली करने की तैयारी करें और ज्यादा से ज्यादा लोगों को कांग्रेस के साथ जोडऩे का काम करें।

डा. तंवर ने कांग्रेसजनों से कहा कि जब आप लोगों के बीच जाएं तो उन्हें ये जरूर बताएं कि भाजपा ने किस तरह से उनका वोट गुमराह करके हासिल किया है। उन्होने कहा कि खट्टर सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान किस तरीके से माईनिंग के नाम पर घोटाला किया है,कितनी घोषणाएं की और कितनी पर काम हुआ है,इन सब बातों को जनता के बीच उठाने का काम करें।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री विजेन्द्र कादियान,पूर्व विधायक तेजवीर सिंह,कुलबीर बैनीवाल,नरेश यादव,राधेश्याम शर्मा,सुभाष चौधरी,कांग्रेस नेता सुदेश अग्रवाल,जयपाल सिंह लाली,नीलम अग्रवाल,देवेन्द्र सिंह बबली,धर्मपाल कटारिया,रोहित दलाल,नवीन केडिया,राजकुमार शर्मा,कुलदीप गदराना,मोहम्मद बिलाल,गजे सिंह कबलाना,सत्यवीर डागर,मोकम छोक्कर,नेत्रपाल अधाणा,राजबीर संधु,महाबीर प्रसाद,अमन अहमद,राजेश यादव,नवीन शर्मा,विशाल सिंगला,रघुबीर भारद्वाज,चन्द्रप्रकाश,सुरेन्द्र यादव,राधा नरूला,कुलदीप गुज्जर,रोहताश बेदी,सुमित बैनीवाल,प्रदीप जैलदार,आजाद सिंह तूर, महावीर तंवर,रिटायर्ड ईटीओ बलराज सभरवाल,संजय परमार सैनी,प्रो.कुलताज बेरी,राजेश मेहता,दीप सैनी,जगबीर जोबनखेड़ा,भूम सिंह राणा,डा.सुनील पंवार,कृष्ण बसताड़ा, सुरेश ढांडा, प्रभा माथुर, हिम्मत यादव, टेकचंद मिढ़ा, साहबखान पटवारी, सुमित गौड़, जवाहर लाल, इंद्र दलाल, नीलम भगवारिया, रोहित दलाल, सुरेन्द्र दलाल, राजेन्द्र शर्मा इत्यादि मौजूद थे।

Close