Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
Breaking Newsपंजाबहरियाणाहिमाचल प्रदेश

बच्चे 2 दिन से बाद अब तक घर वापस नहीं पहुंचे।

पुलिस अधिकारी एएसआई कर्मवीर सिंह का कहना है कि परिवार जनों के शिकायत पर बच्चों की गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

Spread the love

फ ोटो न 1 बच्चों के गुम होने जानकारी देते बच्चो के पिता
2-थाने इक्क्ठे हुये परिवार के लोग वापस आये बच्चों पूछताछ करते हुये।
तरावड़ी 11 जुलाई (राजकुमार खुराना)
मंगलवार स्कूल से भागकर भाखड़ा नहर पर नहाने गए बच्चे 2 दिन से बाद अब तक घर वापस नहीं पहुंचे। परिवार वाले बच्चों को 2 दिन से ढूंढ ढूंढ कर परेशान हो गए हैं। बच्चों के पिता नरेश नाथ और बलविन्द्र ने बताया कि नरेन्द्र नाथ व संदीप कुमार नौवीं कक्षा में पढने वाले उम्र 14 वर्ष सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं। दोनो बच्चे मंगलवार को स्कूल से भागकर भाखड़ा नहर पर नहाने गए और वहां पहले से बैठे वहां पर तीन बच्चे सोनू स्वर्ण और सुरेश उनके दोस्त मिलकर सब इक_े नहाये। नहाने के सोनू,स्वर्ण,सूरेश तो घर वापिस आ आए हैं, लेकिन नरेंद्र नाथ ,संदीप कुमार 2 दिन के बाद घर वापस नहीं आए। परिवार जनों ने पुलिस में उनके गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है और पुलिस को कहा कि जो 3 बच्चे सोनू स्वर्ण सुरेश वापस आए हैं उनसे हमारे बच्चों की पूछताछ की जाए और नहर में कही डूब ना गए हो। उनकी तलाश कराई जाए। इस मौके पर पुलिस अधिकारी एएसआई कर्मवीर सिंह का कहना है कि परिवार जनों के शिकायत पर बच्चों की गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

Close