Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
Breaking Newsक्राइमहरियाणाहिमाचल प्रदेश

गजबः बिल में लिखा था मिनरल वॉटर, पेटियां खोली तो निकला “शराब का जखीरा”

Spread the love

शिमला l पुलिस की आंख में धूल झोंकने के लिए अवैध शराब की तस्करी करने वालों के बिल और बिल्टी में तो मिनरल वॉटर( Mineral water) लिखवाया लेकिन जब पुलिस ने ट्रक में रखी पेटियां खोली तो “शराब का जखीरा” निकला। मामला सुन्नी के अंतर्गत चौकी पुलिस जलोग का है। यहां पर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान ट्रक से शराब की 60 पेटियों की एक बड़ी खेप पकड़ीं है। पकड़े गये ट्रक को सीज कर ड्राइवर और कंडक्टर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस शराब की कीमत लगभग साढ़े 6 लाख रुपये आंकी गई है। डीएसपी सिटी शिमला दिनेश शर्मा ने बताया कि एएसआई दिलु राम की अगुवाई में हवलदार टेक सिंह ठाकुर, तिलक राज, आरक्षी गुलाब सिंह, जितेंद्र कुमार व चालक होम गार्ड संतोष कुमार की टीम मालगी पुल पर नाकाबंदी कर चेकिंग कर रहे थे। रात लगभग 2 बजे के करीब जलोग से किंगल की ओर जाते हुए ट्रक नंबर (HR65-A-7260) को चेकिंग के लिए रोका गया। चेकिंग के दौरान ड्राइवर के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था। ट्रक में रखे सामान के बारे में ड्राइवर ने बताया कि मिनरल वाटर की पेटियां है। इसके बिल भी उन्होंने पुलिस को दिखाए, ये बिल सुन्नी के पते पर काटा गया था। जब पुलिस ने कहा कि सुन्नी तो 45 किलोमीटर पीछे रह गया है तो वह घबरा गया। संदेह के आधार पर पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली गयी।
तलाशी के दौरान ट्रक से देसी शराब मार्का ताजा संतरा की 660 पेटियों में 7920 बोतलें बरामद की गयी। ट्रक ड्राइवर जितेंद्र शर्मा (46 ) पुत्र पंडित अमर सिंह निवासी थाना मॉडल टाउन अंबाला सिटी हरियाणा और क्लीनर पंकज (22 ) पुत्र समय सिंह, निवासी गांव सादिक पुर, थाना सडौरा जिला यमुनानगर हरियाणा को हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ में ड्राइवर ने बताया कि अमित नामक व्यक्ति ने 8 जुलाई शाम 5-6 बजे के लगभग बिल और बिल्टी सहित कालाअंब नारायण गढ़ रोड़ से ट्रक में पेटियां लादी थी, जिसे रामपुर पंहुचाना था। अमित मोबाइल फोन पर ड्राइवर के साथ संपर्क में था। पुलिस ने मामला दर्ज़ कर तहकीकात शुरू कर दी है।

Close