Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
Breaking Newsक्राइमदुनिया

“अर्जुन अवार्डी”बॉक्सर पुलिस इंस्पेक्टर ने धुन डाला होटल मैनेजर ( CCTV में कैद हुई घटना )

Spread the love

महिला के साथ होटल में आए पुलिस अधिकारी ने की मैनेजर से मारपीट
इंस्पेक्टर की यह सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई
बतादें पुलिस इंस्पेक्टर जयभगवान बॉक्सिंग का खिलाडी रहा है और 2014 में उसे भारत सरकार द्वारा अर्जुन अवार्ड से नवाज़ा गया था l

सिरसा,17 जून। एक तो बॉक्सर वो भी “अर्जुन अवार्डी”, ऊपर से खेल कोटे से मिली खाकी का नशा !  ID मांगी तो धुन डाला होटल मैनेजर को l मामला कुछ इस तरह है  हरियाणा के सिरसा में अनाज मंडी स्थित एक  होटल में देर रात्री को एक महिला के साथ होटल में आए एक पुलिस अधिकारी ने युवती की पहचान मांगने पर मैनेजर से हाथापाई कर डाली। इतना ही नहीं उक्त पुलिस अधिकारी अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाकर होटल की जांच करते हुए मैनेजर को हिरासत में लेकर जाने की बात कही। होटल मैनेजर ने इसकी शिकायत सिरसा के पुलिस उपाधीक्षक को देकर कार्यवाही की मांग की है।
होटल मैनेजर विरेंद्र ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि जयभगवान नामक व्यक्ति ने होटल में एक कमरा की योयो से ऑनलाईन बुकिंग करवाई हुई थी। देर रात्री जयभगवान नामक व्यक्ति एक महिला के साथ होटल में पहुंचा तो होटल मैनेजर ने जयभगवान व महिला का आई डी प्रूफ मांगा,जिससे जयभगवान ने स्वयं का तो आई डी कार्ड दिखा दिया मगर महिला की आईडी पर तैश में आ गया और स्वंय को सिरसा के कालांवाली थाने का एसएचओ बताते हुए धमकाने लगा।

मैनेजर विरेंद्र ने यह होटल के  नियम की बात की तो वह मारपीट पर उतारू हो गया  और रजिस्टर में की अपनी एंट्री को स्वयं ही पेन से काट दिया। उक्त व्यक्ति ने तुंरत ही फोन कर अन्य पुलिस कर्मियों को बुलाया और होटल की तलाशी लेते हुए मैनेजर को अपने साथ ले जाने की बात कहने लगा। इसी बीच इंस्पेक्टर जयभगवान ने साथ आई महिला को चले जाने का कहा,जिसके बाद वह चली गई। इंस्पेक्टर की यह सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

बतादें पुलिस इंस्पेक्टर जयभगवान बॉक्सिंग का खिलाडी रहा है और 2014 में उसे सरकार द्वारा अर्जुन अवार्ड से नवाज़ा गया था l

जब इस संदर्भ में सिरसा के पुलिस उपाधीक्षक आर्यन चौधरी से पूछा गया तो बताया कि उन्हें कुछ समय पहले ही जयभगवान नामक पुलिस इंस्पेक्टर के खिलाफ होटल में मारपीट व बदसलूकी की शिकायत मिली है जिसकी जांच की जाएगी। उन्होंने बताया कि जयभगवान फिलहाल कालांवाली थाना में कार्यवाहक थाना अधिकारी का कामकाज देख रहे हैं। उन्होंने बताया कि शिकायत मिलने के बाद प्रथम दृष्टया उन्हें कालंावाली से हटाकर लाईन हाजिर किया जा रहा है। 

 

  जब इस संदर्भ में आरोपी पुलिस अधिकारी जयभगवान से पूछा गया तो बताया कि उनका भाई व भाभी अमृतसर से आए थे,जिन्हें हिसार जाना था,उनके ठहराव के लिए यो यो से ऑनलाईन कमरा बुक करवाया था। लेट होने के कारण होटल मैनेजर ने आनाकानी की तो उन्होंने पैसे वापिस करने की बात कही जिससे उनका आपस में विवाद हो गया।

Close