Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
Breaking Newsक्राइमराजस्थान

दो साल से थे महिला से अवैध संबंध, ब्लैकमेल करने लगी तो मार डाला

Spread the love

 

जयपुर। शहर के ट्रांसपोर्ट नगर इलाके की बर्मीज कॉलोनी में दो दिन पहले हुई महिला की हत्या की पहेली को पुलिस ने सुलझा लिया है। महिला की हत्या ब्लैकमेल करने के कारण हुई थी। मृतका के आरोपी से पिछले दो वर्षो से अवैध संबंध थे। महिला जब आरोपी से अधिक रुपए मांगने लगी तो आरोपी ने रस्सी से गला घोंटकर मार दिया।

बर्मीज कॉलोनी के किराए के मकान में मृत मिली रानी अरोड़ा की हत्या के आरोप में पुलिस ने अशोक सिंधी को गिरफ्तार किया है। अशोक को पुलिस ने करौली जिले के कुड गांव से धर दबोचा। पुलिस पूछताछ में अशोक ने रानी की हत्या करना कबूल किया है। अशोक ने पुलिस को बताया कि वह गैस रिफिलिंग का काम करता है। उसने मृतका के पति की दुकान किराए पर ले रखी थी। इस दौरान उसका रानी से सम्पर्क हुआ था।

इसी कारण अक्सर रानी उसके किराए के मकान पर आती थी। अशोक के अनुसार वह जो भी कमाता था,उसे रानी को देता था। रानी कुछ महीनों से उससे और रुपयों की डिमांड करने लगी थी। इससे वह परेशान था। इसी कारण उसने योजना बनाकर रानी के हाथ-पैर बांधकर उसकी हत्या कर लाश को पलंग के नीचे छुपा दिया।

जांच में सामने आया कि अशोक रानी अरोड़ा की हत्या के बाद आत्महत्या करना चाहता था। अशोक ने आत्महत्या से पहले घर पर सुसाइड नोट भी लिख लिया था। अशोक इस तरह का कोई कदम उठाता उससे पहले ही पुलिस ने उसे धर दबोचा। पुलिस ने अशोक के घर से सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

कॉलोनी के बेसमेन्ट में झुझनूं के विजय शर्मा एक कमरा, किचन, लैटबाथ किराए पर लेकर पिछले 7-8 महीने से रह रहा है, इसी फ्लैट के बेसमेंट के पड़ोस में अशोक सिंधी किराए से रहता था। वह एक महीने पहले कमरा खाली कर गया। विजय कुछ दिनों पहले वह चंडीगढ़ गया था। इस पर अशोक ने उससे कमरे की चाबी ली थी। विजय जब बुधवार को आया तो अशोक गायब था, सफाईकर्मी की दूसरी चाबी से दरवाजा खोला गया तो महिला की लाश मिली थी।

Close