Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
हरियाणा

मन्त्री कर्ण देव काम्बोज ने 100 से अधिक समस्याओं का निवारण किया

Spread the love
इंद्री 14 जून (मैनपाल कश्यप/ शिव बत्रा ) 
 खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री कर्णदेव कम्बोज  ने शुक्रवार को इंद्री स्थित कैंप कार्यालय में क्षेत्र के लोगों की समस्याएं सुनी और अधिकतर समस्याओं का मौके पर ही निदान किया। बिजली, राशन कार्ड, पेंशन, गांवों की सार्वजनिक समस्याओं समेत 100 से अधिक समस्याओं का निवारण किया। प्रत्येक शुक्रवार को मंत्री कांबोज जनता दरबार लगाकर क्षेत्र के लोगों की समस्याएं सुनते है।
मंत्री कर्णदेव कांबोज ने कहा कि भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए अबकी बार 75 पार का लक्ष्य निर्धारित किया है। भाजपा कार्यकर्ताओं और प्रदेश की जनता के दम पर यह लक्ष्य आसानी से हासिल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बीते लोकसभा चुनावों में भाजपा ने हरियाणा में दस की दस लोकसभा सीटें जीतकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत किए है और करनाल लोकसभा क्षेत्र से संजय भाटिया को चुना है जो पूरे देश में सबसे अधिक वोट प्राप्त करने वाले दूसरे सांसद बने है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ईमानदार और साफ छवि को देखकर हरियाणा प्रदेश की जनता भाजपा को वोट देगी। जिस तरह से हरियाणा में पहली बार मेरिट के आधार पर नौकरियां मिली है उससे युवा शक्ति का रूझान भाजपा की तरफ बढ़ा है।
मंत्री कांबोज ने विश्व रक्दान दिवस पर कहा कि प्रत्येक स्वस्थ व्यक्ति को समाज हित में रक्तदान करना चाहिए, क्योंकि रक्त का दूसरा कोई विकल्प नहीं है, केवल मनुष्य का रक्त ही मनुष्य को दिया जा सकता है। इसलिए सभी समय-समय पर रक्तदान अवश्य करें। 

Close