Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
राजनीतीहरियाणा

प्रदेश में बदलाव लाने के लिए पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला का पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को मूलमंत्र

Spread the love

सोनीपत/चंंडीगढ़, 14 जून। प्रदेश में बदलाव लाने के लिए जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने सोनीपत जिले के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को मूलमंत्र दिया तो वहीं इस मौके सैकड़ों समर्थकों के साथ समाजसेवी अमित बिंदल ने जजपा का दामन थामा।

जिला स्तरीय बैठक को संबोधित करते हुए दुष्यंत चौटाला ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की रणनीति पर चर्चा करते हुए सभी कार्यकर्ताओं को दोगुनी मेहनत के साथ विधानसभा के चुनावी मैदान में उतर जाने का आह्वान किया।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं। खासतौर पर जजपा द्वारा शुरु की गई तीन मुहिमों के साथ सभी को जोड़ें।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता घर-घर जाकर रोजगार मेरा अधिकार, किसानों की कर्जमाफी और बुढापा पेंशन की मुहिम बताते हुए बेरोजगार युवाओं, कर्ज में दबे किसानों और बुजुर्गों के फार्म भरवाएं ताकि जजपा की सरकार आने पर तेजी के साथ प्रदेश को प्रगति के पथ पर दौड़ाया जाए।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि युवाओं को रोजगार दिलाने को लेकर जननायक जनता पार्टी बहुत गंभीर है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवाओं को हरियाणा में संचालित निजी कंपनियों में रोजगार दिलाने का काम जजपा कर रही है।

साथ ही सरकार से भी आग्रह करती है कि विधानसभा सत्र में यह प्रस्ताव पारित किया जाए कि प्रदेश की निजी कंपनियों में 75 प्रतिशत रोजगार हरियाणा के मूल निवासियों को दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जजपा की सरकार बनते ही प्रमुखता से “रोजगार मेरा अधिकार” अधिनियम को लागू करते हुए बरोजगारी समस्या का हल किया जाएगा।

यह भी पढ़े   इंद्री हैल्थ एजुकेशन एंड एनवायरमैंट सोसायटी के पंचायत विकास के पूर्व महानिदेशक बलबीर सिंह मलिक गांव डेरा रायतखाना में पौधा रोपण करते हुए।

अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ समाजसेवी अमित बिंदल जजपा में हुए शामिल

जननायक जनता पार्टी को सोनीपत शहर में उस समय बड़ी सफलता मिली, जब समाजसेवी संस्था जन सेवक वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष अमित बिंदल जजपा में शामिल हो गए। समाजसेवी अमित बिंदल ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। पूर्व सांसद दुष्यंत  चौटाला की उपस्थिति में शामिल हुए अमित बिंदल व उसके साथियों को पार्टी का झंडा देकर शामिल करवाया गया। दुष्यंत चौटाला ने उनका स्वागत करते हुए कहा कि उन्हें और उनके साथियों को पार्टी में पूरा मान सम्मान मिलेगा।

पार्टी में शामिल हुए समाजसेवी अमित बिंदल ने कहा कि पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला की कार्यशैली व नीतियों से प्रभावित होकर ही उन्होंने जेजेपी में अपनी आस्था जताई है। उन्होंने कहा कि जेजेपी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो प्रदेश में बदलाव लाने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि जजपा रोजगार मेरा अधिकार, किसानों की कर्जमाफी जैसी विशेष मुहिमें चलाकर प्रदेश को तरक्की की राह पर आगे बढ़ाने चाहती है।

Close