Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
Breaking Newsस्थानीय खबरें

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Spread the love

 

  1. फ़तेहाबाद के नागरिक अस्पताल से तीन दिन के बच्चे को महिला द्वारा चुराने का मामला,मामले में आरोपी महिला को टोहाना से पुलिस ने बच्चे सहित काबू कर लिया है,बच्चा बिल्कुल सुरक्षित है…
  2. सिरसा। डीसी सिरसा हाऊस के एक 25 वर्ष की उम्र के पुलिस कर्मचारी बृजेश की हार्टअटैक से मौत
  3. हरियाणा विधानसभा की समिति स्टडी टूर पर पहुंची गुजरात
  4. हरियाणा विधानसभा की जन स्वास्थ्य बिजली सिंचाई और पीडब्ल्यूडी समिति के सदस्यों ने स्टडी टूर पर गुजरात राज्य के गांधीनगर का दौरा किया। इस दौरान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष को सुभाष बराला को इस समिति का चेयरमैन बनाया गया है। स्टडी टूर के दौरान समिति ने सबसे पहले गुजरात विधानसभा के अध्यक्ष राजेंद्र त्रिवेदी जी से मुलाकात की।
  5. पंकज सांगवान के पहुंचे पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, परिजनों का बंधाया ढांढ़स
  6. अरुणाचल प्रदेश में 3 जून को लापता हुए एयरफोर्स के विमान का मलबा मिला है
    जिसके बाद से गोहाना के कोहला गांव में मातम छाया हुआ है। क्योंकि एयरफोर्स में पंकज सांगवान सवार थे। विमान के मलबे की सूचना सेना के अधिकारियों ने पंकज के परिजनों को दी। उसके बाद परिजनों में मिलने की जो आश थी वह टूटती नजर आ रही है। वहीं पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के इलावा बीजेपी सरकार के प्रदेश के पिछड़ा वर्ग के चेयरमेन रामचंद्र जांगड़ा के इलावा गोहाना के एसडीएम व डीएसपी भी परिजनों से मिलने पहुंचे।
  7. भाजपा सरकार अंग्रेजी हुकूमत जैसी, इन्हें सिर्फ कुर्सी का लालचः हुड्डा
    सोनीपत के दतौली गांव में पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने की पत्रकारों से बातचीत करते हुए बीजेपी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने बीजेपी सरकार की तुलना अंग्रेजो से की और कहा कि बीजेपी को सिर्फ कुर्सी का लालच। हुड्डा ने कहा है कि हरियाणा में कांग्रेस का कोई संगठन नहीं है लेकिन कांग्रेस के कार्यकर्ता बहुत मजबूत है आने वाली सरकार कांग्रेस की होगी और कार्यकर्ता ही हरियाणा विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे।
  8. स्वाति यादव के बीजेपी में शामिल होने की खबर पर पिता का बड़ा खुलासा
    भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से JJP प्रत्याशी रहीं स्वाति यादव के भी BJP में शामिल होने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं सुत्रों के हवाले से खबर मिल रही है कि जेजेपी की प्रत्याशी स्वाति बीजेपी से संपर्क साधने के लिए रोहतक बीजेपी कार्यलय पहुंची लेकिन कार्यलय में कोई न मिलने के कारण उनको वापिस लौटना पड़ा।
  9. सीसीटीवी में कैद हुई लूटपाट की भयावह वारदात
    पानीपत में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि सरेआम रोहतक हाइवे पर मयूर मिष्ठान भंडार मे गन पॉइंट पर लूटपाट की वारदात अंजाम दिया और लूट के दौरान हवाई फायर कर कानून व्यवस्था को चेलेंज किया। लेकिन हर बार की तरह इस लूट के बाद भी पुलिस के हाथ फिहलाल खाली है। गनीमत ये रही है कि लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी।
  10. विपक्षी पार्टियों का हार पर मंथन और विस चुनाव के लिए बीजेपी की मीटिगों का दौर जारी
    लोकसभा चुनाव की हार के बाद सभी विपक्षी पार्टिया मंथन पर लगे हुई है। वहीं आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति तय करने को लेकर बीजेपी में लगातार मीटिंगों का दौर जारी है। इसी कड़ी में बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में बीजेपी व संगठन के पदाधिकारियों की बैठक हुई। इस बैठक की अध्यक्षता प्रदेश संगठन मंत्री सुरेश भट्ट ने ली। इस दौरान चुनाव के लिये रणनीति व संगठन को कैसे बूथ स्तर तक और कैसे मजबूत बनाया जाए और लोगो को अधिक अधिक पार्टी की नीति व कामों को पहुंचाया जाए तमाम विषयों को लेकर चर्चा हुई की गई।
  11. 1000 करोड़ से ज्यादा के GST घोटाले में 3 आरोपी गिरफ्तार
    पानीपत में पहली बार 1000 करोड़ से ज्यादा का जीएसटी घोटाला सामने आया है। हरियाणा में पहली तरह का वैट के बाद जीएसटी घोटाला है। फर्जी बिलों की खरीदारी के चलते लगभग कई हजार करोड़ का सरकारी टैक्स किया चोरी पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले का खुलासा करते हुए एक्टिविस्ट अजय सिंगला ने बताया कि पूरे भारत में यह जाल फैला हुआ है।
  12. विश्व बालश्रम दिवस पर पूरे शहर में लगेंगे बालश्रम निषेध के पोस्टर
    रोजगार मंत्रालय भारत सरकार द्वारा संचालित राष्ट्रीय बालश्रम परियोजना फरीदाबाद की ईकाई 12 जून के दिन विश्व बालश्रम निषेध दिवस मनाने के लिए साप्ताहिक कार्यक्रम आयोजित कर रही है। जिसके तहत फरीदाबाद सेक्टर 12 कार्यालय पर डिप्टी लेबर कमीश्नर सुधा चैधरी ने बालश्रम रोकने को लेकर पहले संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की और फिर प्रोजेक्ट डायरेक्टर रुकमणी के साथ मिलकर पोस्टरों का विमोचन किया। इन पोस्टरों पर बालश्रम रोकने के लिये संदेश दिया गया है। इन पोस्टरों को पूरे शहर में लगाया जायेगा।
  13. पूर्व विधायक के पूर्व PSO ने खुद को मारी गोली, मौत
    बहादुरगढ़ में एक व्यक्ति ने अज्ञात कारणों के चलते खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान बहादुरगढ़ के बराही गांव निवासी जय भगवान उर्फ लीलू के रूप में हुई है। जय भगवान बहादुरगढ़ के पूर्व विधायक नफे सिंह राठी का पूर्व पीएसओ था और फिलहाल बहादुरगढ़ के नया गांव के बाईपास पर उसने एक रेती और रोटी का स्टॉक कर रखा था। आज सुबह करीब 8 बजे वह अपने घर पर बैठा था।
  14. सिडको अपार्टमेंट की छठी मंजिल पर बने फ्लैट में लगी भीषण आग
    मंगलवार को मानेसर के राजेश सेक्टर-1 स्थित सिडको अपार्टमेंट में शाम छठी मंजिल पर भयंकर आग लग गई। बताया जा रहा है कि C1 के फ्लैट नंबर 602 में अचानक आग की लपटें लोगों को बाहर निकलती दिखाई दी। यह फ्लैट आरडब्लूए कार्यालय के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था। आरडब्ल्यूए के प्रधान रणबीर ने बताया कि फ्लैट आगजनी के दौरान बंद था व आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया।

Close