Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
Breaking Newsक्राइमदुनिया

तश्कर छोटा पप्पू करता था करोला कार में नशे की तश्करी

Spread the love
पुलिस हिरासत में स्मैक का आरोपी पप्पू

रेवाड़ी सीआईए पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी। कार में नशे की तस्करी करते युवक को गिरफ्तार किया। कार से भारी मात्रा में नशीला पदार्थ (131 किलोग्राम गांजा और 09 किलोग्राम सुल्फा) बरामद किया।  

रेवाड़ी की सीआईए थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने गढ़ी बोलनी गांव के पास एक कार में तस्करी के लिए ले जाई जा रही नशे की भारी खेप पकड़ी है। पुलिस ने कार से 131 किलोग्राम गांजा और 09 किलो 100 ग्राम सुल्फा बरामद किया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज़ कर जाँच शुरू कर दी है। पकडे गए आरोपी की पहचान बिहार के जिला समस्तीपुर के गांव किशनपुर बैकुंठ के रहने वाले सोनू राम के रूप में हुई है। पुलिस ने आज आरोपी को पकड़ कर कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया ताकि नशे तस्करी के इस नेटवर्क में कौन-कौन शामिल है इसका खुलासा हो सके। डीएसपी बावल जयसिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए इसका खुलासा किया। 
 
जानकारी के अनुसार रेवाड़ी की सीआईए पुलिस को बीती रात गुप्त सूचना मिली थी कि राजस्थान से एक करोला कार नंबर DL 4C AE 1306 में नशीला पदार्थ भरकर रेवाड़ी सप्लाई किया जा रहा है जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने टीम का गठन किया और थाना कसौला के गढ़ी बोलनी गांव के पास नाकाबंदी कर कार को रुकवाया। दिल्ली नंबर की इस कार से पुलिस को भरी मात्रा में गांजा और सुल्फा मिला। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी सोनू राम को पकड़कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज़ कर जाँच शुरू कर दी है साथ ही इस तस्करी में कोई अंतराज्यीय गिरोह सक्रीय तो नहीं है पुलिस इसकी भी जाँच कर रही है। 
 
बाईट्स : जयसिंह : डीएसपी बावल रेवाड़ी।

Close