Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
हरियाणा

क्षेत्रीय दल राजनैतिक ब्लैक मेल का काम करते है। मन्त्री कर्ण देव काम्बोज

Spread the love
करनाल  5 जून (मैनपाल कश्यप / अमित कुमार  ) 
हरियाणा के  राज्य मंत्री कर्ण  देव काम्बोज ने बुधवार को  ईद के उपलक्ष में इंद्री के गांव गढ़पुर में मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा आयोजित ईद मिलन समारोह में पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने लोगों को ईद की बधाई दी तथा लोगों के साथ बैठकर भोजन किया। इस अवसर पर उन्होंने विश्व पर्यावरण दिवस के उपलक्ष में पौधारोपण कर लोगों को पेड़ लगाने का आह्वान किया। लोगों ने राज्यमंत्री कर्ण देव काम्बोज  का गांव में पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत किया। इस अवसर पर राज्य मंत्री के पक्ष में जोरदार नारेबाजी भी की। उन्होंने लोगों को पेड़ लगाना तथा पर्यावरण दिवस बचाने के कार्य करने का आह्वान किया राज्य मंत्री ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि विश्व पर्यावरण दिवस पर लोगों को पर्यावरण को बचाने के लिए अधिक से अधिक पेड़ लगाने की सोच को लेकर काम करना चाहिए उन्होंने यह भी कहा कि बच्चों के जन्मदिन के अवसर पर पेड़ लगाकर बच्चों को पेड़ बचाने का संदेश देना चाहिए। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि हरियाणा में भाजपा ने जिस तरह से लोकसभा चुनाव में सभी 10 की  10 सीटें जीतकर इतिहास रचा है उसी तरह से विधानसभा चुनाव में भी जनता के आशीर्वाद से भाजपा दोबारा फिर  सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा ही चुनाव के मोड पर रहती है
राज्य मंत्री कर्ण देव काम्बोज ने कहा कि ओम प्रकाश चौटाला ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बारे में जो अमर्यादित टिप्पणी की है उसे उनकी राजनीति में हो रही दुर्गति की पीड़ा झलकती है उन्होंने कहा कि इनेलो चीफ जिस तरह की  बयान बाजी कर लें लेकिन जनता उन्हें अब स्वीकार नहीं करेगी जनता ने उन्हें दुत्कार दिया है। उन्होंने कहा की बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा चुनावी मतलब के लिए किए गए गठबंधन को तोड़ने पर तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि मायावती का कोई भरोसा नहीं है इस तरह की दलों से जनता का विश्वास उठ चुका है. जनता अब बसपा जैसे दलों का सफाया करने का मन बना चुकी है उन्होंने  कहा कि अब क्षेत्रीय दलों का भविष्य समाप्त हो चुका है आने वाला चुनाव राष्ट्रीय दलों के बीच में ही रहेगा देश में लोकसभा चुनाव के परिणामों ने यह स्पष्ट कर दिया है. कि आगामी चुनाव भाजपा व कांग्रेस के बीच में ही रहेगा क्योंकि क्षेत्रीय दल राजनैतिक ब्लैक मेल का काम करते हैं इस तरह के दलों के नेताओं को अपने स्वार्थ पूरे करने के अलावा कोई काम नहीं है मन्त्री कर्ण देव काम्बोज  ने हरियाणा में चुनाव को देखते हुए प्रदेश सरकार द्वारा करीब 40000 कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने की सूचनाओं को गलत बताया है उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल में कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने का कोई निर्णय नहीं लिया गया है जब तक पक्के कर्मचारियों की भर्ती नहीं हो जाती तब तक अस्थाई रूप से लगाए गए कर्मचारियों से काम लिया जाएगा। इस अवसर पर उनके साथ ब्लॉक समिति की चैरपरशन कुसुम काम्बोज के पति ऋषिपाल काम्बोज ,विकाश काम्बोज ,करनाल लोक सभा के सांसद संजय भाटिया के पुत्र चाँद भाटिया ,सरपंच बलजीत सिंह ,सरपंच प्रतिनिधि अनिल कुमार ,सरपंच प्रतिनिधि ओमप्रकाश ,वाइस चेयरमैन सुशील गुर्जर ,शिव कुमार ,मार्किट कमेटी के वाइस चेयरमैन नाथी राम ,सुरजीत सिंह ,अमनदीप विर्क सचिन काम्बोज ,प्रवीण जावेद खान ,अमित गोयल ,ओमप्रकाश सैनी आदि सभी भाजपा कार्यकर्त्ता व् मुस्लिम समाज के लोग  मौजूद रहे।

Close