Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
Breaking Newsपंजाब

इश्क किसी से ते “मंगणी” किसी और नाल ! प्रेमी ने बेवफा प्रेमिका के घर जा किया आत्मदाह

Spread the love

प्रेमिका की किसी और से मंगनी होने से आहत युवक ने लड़की के गांव में जाकर खुद को आग लगा ली। झुलसने से उसकी मौत हो गई। मरने से पहले युवक ने मानसा के जुडीशियल मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी के जज के आगे अपने बयान कलमबद्ध करवाए।

थाना सदर मानसा की पुलिस ने आरोपी लड़की पर मामला दर्ज कर लिया है। अब तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। मृतक युवक और आरोपी लड़की ख्याला कला के एक निजी स्कूल में अध्यापक थे।

गांव ख्याला कला के एक निजी स्कूल में एक साथ पढ़ाने वाले नौजवान मनप्रीत सिंह (27) निवासी मानसा के एक लड़की से प्रेम संबंध थे। युवक के पिता भूपिंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि लड़की की कुछ दिन बाद किसी और जगह मंगनी तय हो गई थी। पुलिस का कहना है कि इसका पता चलते ही मनप्रीत सिंह खुद पर तेल छिड़ककर लड़की के घर चला गया और वहां जाकर आग लगा ली।

मृतक के पारिवारिक सदस्यों के अनुसार लड़की ने मनप्रीत से प्रेम विवाह करने का वादा किया था लेकिन बाद में उसने किसी और जगह मंगनी करने की तैयारी कर ली। उन्होंने आरोप लगाया कि मनप्रीत सिंह ने खुद को आग नहीं लगाई बल्कि उसको जलाया गया है।

थाना सदर मानसा के मुखी दीवान सिंह का कहना है कि मनप्रीत सिंह ने लड़की के घर जाकर उक्त बात को लेकर खुद को आग लगाई। मनप्रीत सिंह ने मानसा के अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि मृतक के पिता भूपिंदर सिंह के बयान पर आरोपी लड़की पर मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी गई है।

अब तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। दूसरी तरह मृतक के परिवार के अनुसार इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी वायरल हुआ है जिससे पता चलता है मनप्रीत सिंह ने खुद को आग नहीं लगाई बल्कि उसको जलाया गया है।

यह भी पढ़े   अजय केजरी की नई सियासी जोड़ी‌: जेल से पेरोल का मामला-"बेटे पे करम और बाप पे सितम" !

Close