हरियाणा

सेपक टकरा के विजेता खिलाडिय़ों के सम्मान में किया समारोह का आयोजन

Spread the love
भिवानी, 15 मई।  स्थानीय संस्कृत महाविद्यालय में 12वीं जिला सेपक टकरा चैंपियनशिप के खिलाडिय़ों के सम्मान में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्यातिथि तौर पर रीति संगम एजुकेशन एण्ड सोशल वैलफेयर सोसायटी की राज्य प्रधान इंदु परमार व विशिष्ट अतिथि  बबीता तंवर थी। कार्यक्रम के आयोजनकर्ता भानु प्रताप व सतबीर कोच ने थे।
कार्यक्रम में बोलते हुए राज्य प्रधान इंदु परमार ने कहा कि आज भिवानी जिले के खिलाडिय़ों का डंका चहुंओर बज रहा है। वे अपने कठिन परिश्रम से अच्छे मुकाम को हासिल करते हैं। हमें भी उनका मान व सम्मान करना चाहिए। एक अच्छा खिलाड़ी वहीं होता है जो अच्छे तरीके से खेल को खेलता है। खेलों से जहां मानसिक व शारीरिक विकास होता है वहीं पढ़ाई में भी अच्छा मन लगता है और आलस्य दूर होता है। खेलों को बढ़ावा देने के लिए इसी प्रकार के आयोजन होते रहने चाहिए तभी खिलाड़ी का मनोबल बढ़ता है।
कार्यक्रम के  आयोजकर्ता भानु प्रकाश ने कहा कि वे खिलाडिय़ों का पूरा मान सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि आज खिलाडिय़ासें का कोटा सरकारी नौकरियों में अच्छा है। इसलिए सभी को मन लगाकर पढ़ाई करने के साथ-साथ खेलना चाहिए जिससे कि हमारा स्वास्थ्य भी बना रहे और हम देश की झोली में मैडल भी डाल सके। कार्यक्रम के अंत में सभी विजेता प्रतिभागियों को मुख्यातिथि व कार्यक्रम आयोजक द्वारा सम्मानित किया गया।

Close