Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
हरियाणा

रेवाड़ी में बिजली विभाग के X.En. के खिलाफ यूनियन एकजुट। कर्मचारियों को प्रताड़ित करने और बोगस माल खरीदने का आरोप लगा प्रदर्शन कर ज्ञापन सौपा।

Spread the love

( Riwari )ऑल हरियाणा पॉवर वर्कर्स यूनियन ने रेवाड़ी में अपनी मांगो को लेकर बुधवार को प्रदर्शन किया। रेवाड़ी के झज्जर चौक स्थित सबअर्बन यूनियन जिला कार्यालय में कर्मचारियों ने एक्सएन टीएस सुरेश यादव के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की और SE (TS)  के नाम एसडीओ को ज्ञापन सौपा। यूनियन के कर्मचारियों का कहना है कि उनकी यूनियन में कुछ दिन पहले दूसरी यूनियन के कुछ कर्मचारी शामिल हुए थे जिसके बाद HVPNL के एक्सएन सुरेश यादव तब से उन्हें परेशान कर रहे है और वह कर्मचारियों को प्रताड़ित करते है यही नहीं रद्दी माल खरीदने सम्बन्धी कई गंभीर आरोप यूनियन द्वारा एक्सएन पर लगाए गए है। रेवाड़ी के सबअर्बन डिवीज़न में रेवाड़ी सर्कल की तीनों यूनिट रेवाड़ी, धारूहेड़ा और कोसली यूनिट के कर्मचारी एकत्रित हुए और एक्सएन सुरेश यादव के खिलाफ तानाशाही रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए जमकर प्रदर्शन कर नारेबाजी की। अधिकारियो पर ठेकेदारों के साथ मिलीभगत का आरोप लगाते हुए यूनियन के नेताओ ने कहा कि एक्सएन सुरेश यादव बिजली विभाग से रिटायर्ड कर्मचारी त्रिखा राम से सांठ-गांठ कर बोगस माल खरीदते है और मोटा बिल बनवाकर कमीशन का खेल खेल रहे है। यूनियन का आरोप है की त्रिखा राम दूसरी यूनियन के स्टेट प्रधान कंवर सिंह का खासमखास है उसे फायदा पहुँचाने के लिए अधिकारी रद्दी माल खरीदकर महकमे को चूना लगाने का काम कर रहे है। इसे लेकर पहले कई बार नोटिस दिया जा चुका है बावजूद इसके उनका रवैया नहीं बदला है। यूनियन कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि या तो अधिकारी अपना तानाशाही पूर्ण रवैया में सुधार नहीं किया तो यूनियन को उसके खिलाफ लामबद्ध होकर प्रदर्शन करना पड़ेगा।  बाईट्स : विक्रम सिंह और सतबीर : यूनियन पदाधिकारी : AHPW (आल हरियाणा पॉवर्स वर्कर्स यूनियन)    

Close