राशिफलस्थानीय खबरें

राशिफल 15 मई 2019-कन्या राशि के लोगों को आज के दिन भाग्य का पूरा साथ मिलेगा

Spread the love

मेष

मेष राशि के लोगों को आज पिता का सहयोग मिलेगा. आज योग्यता के आधार पर सफलता हासिल होगी. आज आपके ज्ञान में बढ़ोतरी होगी.

वृष 

वृषभ राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. अपार धन की प्राप्ति होगी, आज आपके यश और सम्मान में बढ़ोतरी होगी. प्रेम-संबंधों में मजबूती आएगी. आज धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी.

मिथुन 

मिथुन राशि के लोगों के खर्चों में आज बढ़ोतरी होगी. खर्चों के लेकर सावधान रहने की जरूरत है. आज धार्मिक कार्यों में आपका सहयोग रहेगा.

कर्क 

कर्क राशि के लोगों को धन लाभ के अवसर मिलेंगे. कार्यों में सफल बनाने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी जिससे इनकम में बढ़ोतरी होगी.

सिंह 

सूर्य राशि के लोगों को आज अधिक मेहनत की जरूरत है. पिता के कार्य पूरा होने में किसी तरह की रुकावट आ सकती है.

कन्या 

कन्या राशि के लोगों को आज हर एक कार्य में सफलता मिलेगी. आज के दिन भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. बंपर धन लाभ होगा. छात्रों के लिए दिन अच्छा रहेगा.

तुला 

तुला राशि के लोगों की सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. हालांकि, समय से ध्यान रखने से बीमारी से निजात मिलेगी. आज अगर मौका मिले तो परिवार के किसी सदस्य की मदद जरूर करें.

वृश्चिक 

वृश्चिक राशि के लोगों के दाम्पत्य संबंध मधुर बने रहेंगे. मन खुशहाल रहेगा. पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा. बंपर धन लाभ होगा.

धनु

धनु राशि के मित्रों की बढ़ोतरी होगी, जरूरत के समय आपको उनका पूरा सहयोग मिलेगा. परिवार में वातावरण ठीक रहेगा. लाभ लेने के लिए मंदिर में गेंहू दान करें.

यह भी पढ़े   रेवाङी : सङक हादसे मे युवती की मौत, युवक गंभीर

मकर 

मकर राशि के छात्रों को पढ़ाई में थोड़ी परेशानी आ सकती है. आज जीवनसाथी और गुरुजनों के साथ आपके संबंध शानदार रहेंगे. संतान पक्ष की ओर से जीवन सुखी रहेगा.

कुंभ 

कुंभ राशि के लोगों का जीवन अच्छा रहेगा. आज इस राशि के लोगों को भूमि, भवन और वाहन का लाभ मिल सकता है. आज माता का साथ बना रहेगा.

मीन 

मीन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज दूसरों से बात कहने में थोड़ा संकोच मन में रहेगा. परिवार का साथ मिलेगा. मन खुश रहेगा.

Close