Breaking Newsराजस्थान

सड़क दुर्घटना में दूल्हे की मौत, एक दिन पहले ही हुई थी शादी

Spread the love

कानोड़(उदयपुर)।कस्बे के निकट सोमवार रात मिनी बस व बाइक की भिडंत में नव विवाहित युवक की मौत को गई वहीं दो अन्य घायल हो गए। गल्ला की भागल निवासी गोपाल (24), उसके पिता परथा पुत्र दल्ला मीणा (52 )व परिजन जीतमल(28) पुत्र तोलीराम भीण्डर के निकट गांव फुसरिया से एक विवाह समारोह में शामिल होकर बाइक से गांव लौट रहे थे तभी कानोड़-भीण्डर मार्ग पर गोड़ो का खेड़ा चौराहे के निकट सामने से आई एक मिनी बस जोरदार टक्कर मारते हुए बाइक को दूर तक घसीट ले गई।
बाइक पुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने के साथ की मिनी बस के नीचे फंस गई, जिसे राहगीरों ने निकालते हुए तीनों घायलो को 108 एम्बुलेंस से कानोड़ चिकित्सालय पहुंचाया, जहां गोपाल को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, वहीं गंभीर घायल जीतमल का प्राथमिक उपचार कर उदयपुर एमबी चिकित्सालय रेफर किया गया।
सुचना पर कानोड़ थाना पुलिस भी मौके पर पहुुंची व अनुसंधान शुरू किया। वहीं दुर्घटना स्थल डूंगला क्षेत्र में होने से डूंगला थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव डूंगला ले गई, जहां मंगलवार को पोस्टमार्टम होगा।

एक दिन पूर्व ही हुई थी शादी, दोवड़े भी नही खुले
गोपाल मीणा की शादी रविवार को कस्बे के निकट सीड़ गांव में हुई थी। गले में माला व हाथ के दोवड़े भी नहीं खुले उससे पहले ही मौत ने आगोश में ले लिया। नव विवाहित की अचानक मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। हादसे की सूचना पाते की उसकी मां, भाई सहित परिजन चिकित्सालय पहुंचे विलाप करने लगे।
मां को इलाज जारी रहने की बात कहते हुए परिजन सीएचसी से बाहर ले गए, लेकिन वह परिसर में ही रुदन करने लगी, जिसे लोगों ने ढांढस बंधाया। नव विवाहित की मौत की सूचना ससुराल पहुंचते ही वहां भी मातम छा गया

Close