Breaking Newsमध्य प्रदेशशिक्षा

10वी  सी.बी.एस.ई. बोर्ड के परिणामो  मे एलन के विद्यार्थियों ने लहराया सफलता का परचम

एलन के श्रेयांश राज अवधिया बने सिटी टाॅपर

Spread the love
  • -एलन कॅरिअर इंस्टीट्यूट के श्रेयांश राज अवधिया बने सिटी टॉपर
  • -इंस्टीट्यूट में मनाया जश्न

इंदौर l  केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएससई), नई दिल्ली की ओर से हाल ही में घोषित किए गए दसवीं बोर्ड के परिणाम में एलन कॅरिअर इंस्टीट्यूट, इंदौर के छात्र श्रेयांश राज अवधिया ने सिटी टॉप करके देशभर में एलन का नाम रोशन किया है। एलन हर वर्ष परिणामों में अपनी सफलता का परचम लहराने के लिए ख्याती प्राप्त है, लेकिन इस वर्ष भी 10वीं बोर्ड के परिणामों में शानदार प्रदर्शन किया।

एलन इंदौर के श्रेयांश राज अवधिया ने 99.2 फीसदी अंक प्राप्त कर सिटी टॉपर का दर्जा अर्जित किया। इसके अलावा एलन इंदौर के 81 विद्यार्थियों ने 95 फीसदी से 99.2 फीसदी तक अंक, 117 विद्यार्थियों ने 90 फीसदी से 94.8 प्रतिशत तक अंक एवं 200़ विद्यार्थियों ने 90 फीसदी अंक अर्जित किए। एलन इंदौर के शत प्रतिशत अंक (100/100) प्राप्त करने वालों की श्रेणी में गणित विषय में 20 विद्यार्थी, विज्ञान विषय में 10 विद्यार्थी एवं समाजिक विज्ञान विषय में 22 विद्यार्थी एवं हिन्दी विषय में एक विद्यार्थी रहे।

 

-इंजीनियरिंग और मेडिकल के बाद अब बोर्ड में भी दबदबा
एलन के निदेशक बृजेश माहेश्वरी ने बताया कि एलन सिर्फ इंजीनियरिंग एवं मेडिकल की तैयारी ही नहीं अपितु बोर्ड की परीक्षाओं के लिए भी वर्ष भर विद्यार्थियों को समानांतर रूप से तैयार करता है। इस सफलता के समारोह में एलन के सेंटर हैड कमल शर्मा एवं कपिल बिरथरे सहित एलन के विद्यार्थी व शिक्षक सम्मिलित हुए एवं शिक्षकों द्वारा सभी विद्यािर्थयों को बधाई दी गई। छात्रों ने इस सफलता का श्रेय एलन के विषयवार श्रेष्ठ शिक्षक एवं उनके द्वारा दिया गया मागदर्शन, मोटीवेशन एवं उत्कृष्ट स्टडी मटेरियल को दिया।

Close