Breaking Newsगुजरातदुनिया

मां से आशीर्वाद ले पीएम मोदी ने डाला वोट

Spread the love

लोकसभा चुनाव 2019 के तीसरे चरण में आज 23 अप्रैल को 16 राज्यों की 117 सीटों पर मतदान जारी है. आज गुजरात की सभी 26 सीटों पर वोटिंग हो रही है जिसमें गांधीनगर से पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की किस्मत भी दांव पर लगी है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गुजरात में वोट डाले. मंगलवार सुबह ट्वीट कर उन्होंने बताया कि आज अहमदाबाद में मतदान करूंगा. इसके तुरंत बाद पीएम मोदी गांधीनगर पहुंचे. गांधीनगर पहुंचते ही वह सबसे पहले अपनी मां हीराबेन मोदी से मिलने पहुंचे और उनसे आशीर्वाद लिया.

पीएम मोदी अपनी मां से पास करीब आधे घंटे रहे और उनका हाल चाल जाना. इस दौरान पीएम मोदी की मां और उन्होंने अपने हाथों के एक-दूसरे को खाना खिलाया. साथ ही उनकी मां ने उनके माथे पर तिलक भी लगाया. लंबे समय के बाद पीएम मोदी अपनी मां से मिलने पहुंचे हैं. इस दौरान आसपास बीजेपी कार्यकर्ताओं और आम जनों के साथ ही काफी संख्या में मीडियाकर्मी मौजूद थे.

पीएम मोदी बड़े अवसरों पर अक्सर लेते हैं मां का आशीर्वाद

देखा जाए तो पीएम मोदी ने जबसे देश का भार अपने कंधो पर लिया है. वे अपनी परिवार से अगल ही रहते हैं. ऐसा बहुत कम ही हो पाता है कि किसी विषेश मौकों पर ही अपनी मां और अपने परिवार से निल पाते हैं. हालांकि वे पूरे देश को अपने परिवार की तरह ही समझते हैं. लेकिन अक्सर ये देखा जाता है कि जब भी पीएम मोदी के जीवन में कोई खास मौका आता है तो वे अपनी मां का आशीर्वाद लेने गुजरात के गांधीनगर जरूर जाते हैं. पीएम मोदी से जुड़े ऐसे खास पल बहुत ही कम देखने को मिल पाते हैं, जब पीएम कुछ वक्त निकाल कर अपनी मां हीरा बेन मोदी से मिलने जा पाते हैं.

आज गुजरात की सभी 26 सीटों पर वोटिंग

यह भी पढ़े   कैथल से हिसार जा रही बस पलटी, 2 की मौत 40 घायल !

आज गुजरात की सभी 26 सीटों पर वोटिंग हो रही है. इन सीटों में बनासकांठा, खेड़ा, आणंद, साबरकांठा, अमरेली, पाटन, दाहोद, बारडोली, जूनागढ़, सुरेंद्रनगर, भरूच, जामनगर, पोरबंदर, गांधीनगर, अहमदाबाद पूर्व, अहमदाबाद पश्चिम, भावनगर, राजकोट, कच्छ, राजकोट, सूरत, वडोदरा, छोटा उदयपुर, नवसारी, वलसाड और मेहसाणा है. गांधीनगर से बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह चुनाव लड़ रहे हैं.

अमित शाह समेत 370 अन्य उम्मीदवार उतरे मैदान में

गुजरात में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह समेत 370 अन्य उम्मीदवार की किस्मत का फैसला आज ईवीएम में कैद होने जाएगा, यहां लोकसभा की 26 सीटों पर एक ही चरण में मतदान होगा. साथ ही इस बारे में बात करते हुए चुनाव अधिकारियों ने बताया कि राज्य की उंझा और जामनगर (ग्रामीण), धरांगधरा और मानावदर की विधानसभा सीटों पर भी आज ही उपचुनाव होना है. साथ ही उन्होंने बताया कि इन चारों सीटों से कुल मिलाकर 45 उम्मीदवार मैदान में अपनी किस्मत आजमाने उतरे हैं.

Close