Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
Breaking Newsदुनियामहाराष्ट्र

कांग्रेस को झटका: प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कांग्रेस को अलविदा शिव सेना में होंगी शामिल

Spread the love

नई दिल्ली. कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने गुरुवार रात पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को इस्तीफा भेजकर सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. शुक्रवार को वह शिवसेना में शामिल होंगी. प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्विटर पर अपने बायो से कांग्रेस प्रवक्ता भी हटा दिया है. अपनी ट्विटर प्रोफाइल में अब प्रियंका ने खुद को कॉलमिस्ट-ब्लॉगर-मदर बताया है. साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट्स को पर्सनल बताया है और रिट्वीट के बारे में भी लिखा है. बुधवार को उन्होंने कहा था कि पार्टी में गुंडो को तरजीह दी जा रही है.

प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्विटर पर कहा कि पिछले 3 दिनों में देश भर से मुझे जो प्यार और समर्थन मिला है, उससे मैं पूरी तरह अभिभूत और आभारी हूं। मैं अपने आप को समर्थन की इस अपार खुशी के साथ धन्य मानती हूं। इस सफर का हिस्सा बनने वाले सभी लोगों को धन्यवाद।


ट्वीट कर प्रियंका ने कहा था, ”पार्टी के लिए खून-पसीना बहाने वालों की जगह कांग्रेस में गुंडों को तरजीह दी जा रही है. जिन्होंने कांग्रेस के लिए ईंट-पत्थर और गालियां तक खाईं लेकिन पार्टी में जिन लोगों ने मुझे धमकी दी, उन पर कार्रवाई नहीं की गई, यह दुर्भाग्यपूर्ण है.”


प्रियंका ने कहा कि जिन कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बदतमीजी की थी, उन्हें पार्टी में दोबारा जगह दी जा रही है. प्रियंका चतुर्वेदी से सितंबर 2018 में मथुरा में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुछ स्थानीय नेताओं ने बदतमीजी की थी. उस दौरान इन नेताओं को पार्टी से निकाल दिया गया था.

यह भी पढ़े   राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को हाईकोर्ट का झटका, जमानत से इनकार

लेकिन लोकसभा 2019 चुनाव से पहले पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया की सिफारिश पर उन्हें पार्टी में दोबारा शामिल कर लिया गया, जिसके बाद प्रियंका लगातार नाराज चल रही थीं.  प्रियंका चतुर्वेदी लंबे समय तक पार्टी प्रवक्ता रहीं और कई टीवी चैनल के डिबेट शो में उन्होंने पार्टी का पक्ष मजबूती से रखा. पिछले दिनों उन्होंने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर जमकर हमला बोला था. चतुर्वेदी ने ईरानी के शो सास भी कभी बहू थी के गीत के जरिए उन पर तंज कसा था.

Close