Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
राजनीतीहरियाणा

कांग्रेस पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी कप्टेन अजय सिंह यादव ने आज अपने निवास स्थान मॉडल टाउन रेवाडी में कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

Spread the love
रेवाडी। कांग्रेस पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी कप्टेन अजय सिंह यादव ने आज अपने निवास स्थान मॉडल टाउन रेवाडी में कार्यकर्ताओं की बैठक ली। जिसमें कार्यकर्ताओं का जनसैलाब उमडा। यहां पर लोकसभा प्रत्याशी केप्टन अजय सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव की रणनीति बनाई। उनके साथ पार्टी के अनेको वरिष्ट कार्यकर्ता मौजूद थे। उन्होंने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से अव्हान किया कि वो अभी से अपने अपने क्षेत्रों में घर-घर जाकर लोगों से संपर्क कर कांग्रेस पार्टी की जनहितेषी नीतियों के बारे में जानकारी देने के लिए कहा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वो प्रदेश व देश में राज कर रही झूठी भाजपा पार्टी के झूठे वायदों व जुमलों के बारे में पोल खोल करने को कहा। केप्टन अजय सिंह यादव को लोक सभा का प्रत्याशी बनाये जाने पर क्षेत्र के कार्यकर्ताओं में अलग ही जोश देखने को मिल रहा था। केप्टन अजय सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया कि लोक सभा में जीत उनकी जीत होगी और उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जायेगा।  उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि जनता अब जुमलेबाजों की जुमलेबाजी जान चुकी है। अब उनके सामने एक मात्र कांगे्रस पार्टी की विकल्प के रूप में रह गई है। उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस पार्टी प्रदेश की 10 सीटों में से 10 सीटों पर सफलता प्राप्त करेगी। देश में कांग्रेस पार्टी को प्रचण्ड बहुमत मिलेगा राहुल गांधी जी देश के प्रधान मंत्री बनेंगे। आज बैठक के दौरान केप्टन अजय सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं को उनको अलग उनके क्षेत्रों की जिम्मेदारी दी। जिससे  कार्यकर्ता जनसंपर्क अभियान को और तेजी से चलाते हुए जन जन तक पहुंचे और कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करने को प्ररेरित करें। 
यादव ने कहा कि इतिहास दोबारा दोहराया जाएगा। 1952 में मेरे पिता जी राव अभय सिंह ने राव बिरेंद्र सिंह को हराया और मैंने 1989 में राव इंद्रजीत सिंह के भाई अजीत सिंह को हराया। इसी कडी में आप लोगों के आशीर्वाद से इस बार मैं राव इंद्रजीत सिंह को हराउंगा। कैप्टन अजय सिंह ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर हर साल 20 फीसदी गरीबों को न्याय योजना के तहत 72 हजार रुपये सालाना, मार्च 2020 तक 22 लाख खाली पड़े पदों को भरा जाएगा, हिंसक भीड़ पर रोक लगाएंगे जिसके लिए लोकसभा में नया कानून लाएंगे, युवाओं को पक्का रोजगार मिलेगा, जीएसटी को आसान बनाया जाएगा। इसके अलावा गुडग़ांव लोकसभा में एम्स बनवाएगें, गुडग़ांव में विश्विद्दालय में शानदार बिल्डिंग, रेवाडी की इंदिरा गांधी विश्विद्दालय, मीरपुर की तरह,-बिनौला की डिफेंस युनिर्वसिटी का निमार्ण करवाया जाएग, पटौदी में 50 एकड मेंं मेडिकल कॉलेज, पटौदी बाई पास का निमार्ण करवाया जाएगा, युवाओं को रोजगार के लिए नीजि कंपनियों में 50 प्रतिशत आरक्षण, खेडक़ी दौला टोल को हटवाया जाएगा, जीएमडीए को सही तरीके से लागू करना, एंबीयंस मॉल से बादशाहपुर होते हुए पचगांव तक गे्रटर एसपीआर का निमार्ण ताकि गुडग़ांव को ट्रफिक से पॉलूशन से निजात मिल सके, मेवात में शिक्षा, स्वास्थय और रोजगार पर विशेष ध्यान दिया जाएगा, मेवात में रेल का निमार्ण, मेवात में विश्विद्दालय का निमार्ण, मेवात में कोटला लेक का विस्तार कर, मेवात को मीठा पानी पिलाएगें, मेवात में हमारी कांग्रेस सरकार ने बनवाए हुए आईएमटी में ज्यादा से ज्यादा उद्दोग स्थापित करवाएगें, पूरी लोकसभा के सरकारी अस्पतालों का विस्तार किया जाएगा। इस मौके पर पूर्व मंत्री शकुंतला भगवाडिया, पूर्व विधायक रामेश्वर दयाल, अर्जुन राव इत्यादि के अलावा सैंकडोंं की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Close