Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
Breaking Newsक्राइम

पूजा करने गई सात वर्षीय मासूम बच्ची से रेप के बाद हत्या

Spread the love

चार दिन पहले मंदिर में पूजा के लिए निकली जो मासूम बच्ची गायब थी, उसे गांव के ही एक युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाकर हत्या कर दी थी। शुक्रवार को सदर कोतवाली में एसपी ने इस मामले का खुलासा करते हुए पूरी जानकारी साझा की। वारदात को अंजाम देने वाला गांव का ही रहने वाला था, पुलिस ने उसे दबोच लिया है। बच्ची का शव काली नदी से बरामद किया गया था।

शुक्रवार को एसपी अमरेंद्र प्रसाद ने सदर कोतवाली में मामले का खुलासा करते हुए कहा कि सदर कोतवाली के एक गांव में रहने वाली सात वर्षीय मासूम बच्ची आठ अप्रैल को शाम साढे़ सात बजे गांव के बाहर बने मंदिर में पूजा करने गई थी। इसी दौरान गांव का ही रहने वाला युवक देवेंद्र पुत्र लालमन ने बच्ची का रेप कर उसकी हत्या कर दी। बाद में युवक ने शव को काली नदी में फेक दिया।

एसपी ने बताया कि जांच पड़ताल के दौरान पुुलिस को गांव के बाहर बने तालाब के किनारे खून से सनी शाल मिली थी। जिसके बाद से बच्ची की तलाश तेज कर दी गई थी। लखनऊ से एसडीआरएफ टीम की मदद से बच्ची का शव काली नदी से बरामद कर लिया गया। साथ ही फर्रुखाबाद से डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया था। उन्होंने बताया कि बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। जिसमें उसके साथ दुष्कर्म होने की बात पता चली है।

Related Articles

Close