Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
Breaking Newsउत्तर प्रदेश

मतदान के दौरान कैराना में फायरिंग, लाठी चार्ज और भी बहुत कुछ पढ़िए ….

Spread the love

शामली जिले के कैराना लोकसभा क्षेत्र में फर्जी वोट डालने को लेकर दो पक्षो में संघर्ष होने की खबर मिली है. संघर्ष के दौरान जमकर फायरिंग होने की खबर गलत है. कुछ लोग मतदान केंद्र में जबरन घुसने का प्रयास कर रहे थे इस दौरान पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाई और बीएसएफ के जवानों ने फायरिंग की है. फायरिंग से इलाके में दहशत हो गई. लेकिन डीएम एसपी ने मौके पर मामले को शांत कराया. यह मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर गुजरान का है.

चुनाव आयोग के अधिकारी ने बताया कि कुछ लोग बिना आईडी कार्ड बूथ में घुसने का प्रयास कर रहे थे. इस पर BSF ने हवाई फायरिंग की अब मामला शांत है, हमने रिपोर्ट तलब की है. फिलहाल एसपी ने मौके पर जाकर स्तिथि संभाली है. मतदान सकुशल चल रहा है.

एसपी अजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि थाना काँधला के रसूलपुर गुजरान गाँव में कुछ लोगों की भीड़ मतदान केन्द्र में ज़बरन घुसने का प्रयास कर रही थी. इस समस्या के कारण बीएसएफ़ के जवानों ने हवाई फ़ायरिंग की थी. भीड़ उसके बाद भाग गई थी. अब मतदान सकुशल चल रहा है. कोई भी किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं है.

Close