Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
बिज़नेसस्थानीय खबरें

जावा मोटरसाइकिल की नई डीलर शिप शुरू

Spread the love
ब्रांड और बिक्री क्षमता के नजरिये से ग्राहकों को अच्छा और बेमिसाल अनुभव देने के लिए हम काम कर रहें हैं 
अंबाला/ क्लासिक लीजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड को अंबाला में अपनी पहली जावा मोटरसाइकिल की डीलरशिप शुरू करते हुए गर्व का अहसास हो रहा हैं। जावा का नया शोरूम सीओ नीरज कुमार ने अजित पेट्रोल पंप के पास चंडीगढ़ रोड बलदेव नगर अंबाला सिटी में हरियाणा नए में नई डीलर शिप शुरू की है।
क्लासिक लीजेंड्स जावा बाइक्स अपने 100 से अधिक डीलरशिप खोलने के लक्ष्य कि ओर तेजी से बढ़ रही हैं।  अंबाला में डीलरशिप के लॉन्च के साथ ही क्लासिक लेजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड का यह शोरूम देश का 82 वॉ नया शोरूम होगा। क्लासिक लीजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आशीष जोशी ने लॉन्च के अवसर  पर बोलते हुए  कहा की  हरियाणा में क्लासिक लेजेंड्स के जावा मोटरसाइकिल्स के दुसरे आऊटलेट को लॉन्च करते हुए गर्व का अहसास हो रहा है।  जावा मोटरसाइकिल्स को लॉच के बाद से हि  ग्राहकों से ऑनलाइन बुकिंग पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा हैं हम शहर के मोटरसाइकिल के शौकिनों के लिए आधुनिक जावा क्लासिक्स को पेश करने के लिए काफी उत्साहित हैं। ब्रांड और बिक्री क्षमता के नजरिये से ग्राहकों को अच्छा और बेमिसाल अनुभव देने के लिए हम काम कर रहें हैं।  नंवबर से लॉच के बाद से हि बड़ी संख्या में जो प्यार और स्नेह हमें मिला है  उसे देखते हुए यह सुनिश्चित करना हमारा दायित्व है कि हम ऐसी पहलों को शुरू करेंए जो भविष्य की राइडिंग जनरेशन को क्लासिक मोटरसाइकिलें बेचने के तरीके में बदलाव ला सकें। मार्च से ग्राहकों को बाईक्स कि डिलीवरी शुरू करने के लिए हम जल्द से जल्द अपना विस्तार कर रहें है । हमें इस बात की खुशी है कि हमने उद्योग में पहली बार एक्?सचेंज प्रोग्राम और बड़ी संख्या में बैंको और फाइनेंस संस्थाओं से वित्?तीय टाई.अप करने के लिए हमनें सही दिशा में कदम बढ़ा लिया है। हम हर किसी से अनुरोध करते हैं कि जावा शोरूम में पधारे हमारे द्वारा बनाए गए आधुनिक क्लासिक्स को महसूस करने के लिए मोटरसाइकिलों का अनुभव ले।  जावा आउटलेट्स  समान विचारधारा वाले ग्राहकों और उनके जरूरत के मोटरसाइकिल्स के बिच संबंध स्थापित  करने का जगह है। इसकी डिजाइन का दर्शन प्रमाणिकता पर आधारित है और इसके पास अपनी कथाओं और मोटरसाइकल्स के जरिये अतीत और वर्तमान को जोडऩे की क्षमता है। यहाँ का वातावरण बाइकर कैफे जैसा हैए जो जावा नामक लेजेंड की कहानी सुनाता है।
जावा 42 रू यह एक क्लासिकल बाइक है जो युवाओं को काफी पसंद आ रही है
Close