Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
राजनीतीहरियाणा

इनेलो के नवनियुक्त कर्मचारी प्रकोष्ठ के जिला प्रधान जेजेपी में शामिल

आदमपुर के एससी सेल के हलका प्रधान ने भी इनेलो को कहा बाय-बाय

Spread the love
हिसार/चंडीगढ़, 14 मार्च। हिसार लोकसभा क्षेत्र में इनेलो को एक और राजनैतिक झटका लगा है। इनेलो के नवनियुक्त कर्मचारी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सहदेव सिहाग ने इनेलो को बाय-बाय कर दिया। उन्होंने वीरवार को सांसद दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में जननायक जनता पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। सांसद दुष्यंत चौटाला ने आज यहां उनके आवास पर आयोजित जलपान कार्यक्रम में सहदेव सिहाग को पार्टी का झंडा देकर जेजेपी परिवार का सदस्य बनाया। इसके अलावा आदमपुर हलके के एससी सेल के हलका प्रधान जगदीश चंद्र ने भी अपने समर्थकों के साथ इनेलो छोड़ जेजेपी में शामिल हो गए।
ेजेजेपी में शामिल होने वालों में प्रमुख रूप से गांव ढंढूर वासी श्रीपाल, बंसीलाल जांगड़ा, सुल्तान, नौरंग शर्मा, सुरजमल, राजेंद्र काजला, राजेश डाबला, बलबीर मील, सोनू पंच, दूनीचंद पंच, महेंद्र पंच, हनुमान दुर्जनपुर, हेतराम, सरदार हिम्मतसिंह, गुलाब मलिक, सूबे सिंह, राजेंद्र, राजेश खन्ना आदि हैं।
उन्होंने सहदेव सिहाग को एक मेहनती और कर्मठ कार्यकर्ता बताते हुए कहा कि उनके आने से जेजेपी को मजबूती मिलेगी। सहदेव सिहाग को इनेलो ने पिछले सप्ताह ही कर्मचारी प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया था। सहदेव सिहाग ने कहा कि उन्होंने जननायक स्व. चौ देवीलाल की नीतियों से हमेशा प्रभावित होकर संगठन में काम किया। जेजेपी जननायक देवीलाल की नीतियों पर चल रही है और जेजेपी संगठन को मजबूत करने के लिए दिन-रात काम करेंगे।
Close