Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
हरियाणा

भाजपा की गलत नीतियों ने किया लोगों को परेशान: किरण

कमियां छिपाने के लिए भाजपा ले रही है जातपात का सहारा

Spread the love
भिवानी, 11 फरवरी । प्रदेश कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने कहा है कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण प्रदेश के लोग परेशानियों से जूझ रहे हैं। किसान कर्ज में डूबा है उसे फसल का सही दाम नहीं मिल रहा है, मजदूर रोजगार के लिए परेशान है, कर्मचारी निजीकरण से और गरीब आदमी महंगाई से परेशान है।
  आज अपने तोशाम दौरे के दौरान गांव केहरपुरा, टिटाणी, हेतमपुरा, लेघां हेतवान, शिमलीबास, सुंगरपुर, बिजलानावास, डाब ढाणी, जुई खुर्द व लोहानी सहित एक दर्जन ग्रामीण सभाओं को सम्बोधित करते हुए किरण चौधरी ने कहा कि समाज के सभी वर्ग सरकार की मार झेलने पर मजबूर हैं। युवा बेतहाशा बढ़ती बेरोजगारी की मार  और व्यापारी अपराध, मंदी, नोटबंदी और जीएसटी की चोट से बेहाल है, कर्मचारी सडक़ों पर प्रदर्शन कर रहे हैं फिर भी उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। किसानों की हालत दिन प्रतिदिन खराब हो रही है।
  प्रदेश की भाजपा सरकार ने जनता से सत्ता के बदले जो वायदे किए थे उन्हें पूरा नहीं किया गया। यही हाल केंद्र सरकार का है। प्रधानमंत्री अपनी नाकामयाबियां छिपाने के लिए कही धर्म तो कही झूठ का सहारा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव में राफेल मैन अब चायवाला बनने का प्रयास कर रहा है।
  श्रीमती चौधरी ने कहा कि हरियाणा सरकार जातपात का सहारा लेकर लोगों को बरगला रही है ताकि जनता का आपस में लड़वाया जा सके। सरकार के पास अपने साढ़े वर्ष के शासन काल का कुछ भी दिखाने के लिए नहीं है। अपनी कमियों को छिपाने के लिए सरकार द्वारा हर बात को जातीय रंग दिया जा रहा है।
 इस अवसर पर शीशराम चेयरमैन, जयपाल लेघां, सत्यनारायण शर्मा, अनिल, कृष्ण, प्रदीप गोलागढ़, आनंद, हेमंत, अशोक लेघां, सुरेंद्र नंगला भी उनके साथ थे।
फोटो कैप्शन- तोशाम क्षेत्र के गांव में ग्रामीणों का आशीर्वाद लेते हुए किरण चौधरी।

Close