Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
क्राइमराजस्थान

बीएसएनएल की केबल चुराने वाले शातिर गिरोह का पर्दाफाश, 7 गिरफ्तार

Spread the love

अजमेर।
अजमेर की जिला पुलिस ने 7 दिन पहले एसपी ऑफिस के पास से देर रात शातिराना तरीके से बीएसएनएल की 35 लाख रूपए कीमत की केबल चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दिया। गिरोह के 7 बदमाशों को गिरफ्तार करके उनसे पूछताछ की जा रही है।
जिला पुलिस कप्तान कुंवर राष्ट्रदीप सिंह ने बताया कि 2 फरवरी की रात्रि में जेसीबी की सहायता से बीएसएनएल की केबल चुरा ली थी। जिसकी कीमत 35 लाख रूपए से अधिक थी। इस केबल के कारण हजारों लैण्डलाईन फोन व मोबाईल फोन भी बंद हो गए थे। वारदात को लेकर एडिशनल एसपी सिटी सरिता सिंह ने मॉनिटरिंग करते हुए टीम का गठन कर वारदात का खुलासा करवाया। एसपी राष्ट्रदीप ने बताया कि गिरोह पूर्व में भी बड़े शहरों में इस तरह की वारदातें कर चुका है। गिरोह केबल में से निकलने वाले तांबे के लिए वारदात करते थे। इस वारदात में अन्य शातिर लोगों के हाथ होने के भी सुराग लगे हैं, जिसका भी पता लगाया जा रहा है। वारदात का खुलासा करने में डीएसपी जिनेन्द्र कुमार जैन, सिविल लाईन थाना इंचार्ज सुनिल चारण, साईक्लोन सैल के उपनिरीक्षक विजय सिंह, हैडकॉन्सटेबल जगमाल सिंह सहित अन्य का विशेष योगदान रहा।

Close